INDVSAUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम का धोनी प्लान
INDVSAUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम का धोनी प्लान
Share:

इंदौर- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मुकाबला आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जायेगा. दो वनडे लगातार हार चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरे मैच को जीतने की हरसंभव कोशिश करेगा इसकी उन्होंने प्लानिंग भी कर ली है. वे धोनी के खिलाफ प्लान कर रहे है. धोनी एक ऐसे खिलाडी है जो हारते हुए मैच को कैसे जीता जाए या फिर गंभीर परिस्थिति में भी कैसे मैच का रुख बदला जाए इसके लिए संकटमोचन महेंद्र सिंह धोनी के पास कोई न कोई मास्टर प्लान हमेशा से तैयार रहता है. दूसरे वनडे में स्टंप के पीछे खड़े होकर स्पिनर्स को गाइड करते हुए आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाने का श्रेय धोनी को भी जाता है. फिल्डिंग सेट करने से लेकर गेंदबाज को चतुराई सिखाना धोनी को अच्छी तरह से आता है.

धोनी के प्लान को फेल करने का प्लान बनाया ऑस्ट्रेलिया ने-

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में सबसे बड़ा खतरा खुद संकटमोचन महेंद्र सिंह धोनी है. हर बार बैटिंग या फील्डिंग प्लान के जरिए मैच को अपने मुठ्ठी में कर लेते है. इसी वजह से अब आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने धोनी के खिलाफ प्लान तैयार किया है. सोशल मीडिया में आई खबरों के मुताबिक स्मिथ मैच के दौरान अब धोनी पर ज्यादा नजरें रहेंगी.

क्या हो सकता है स्मिथ का प्लान?

धोनी ऑफ साइड में खेलना ज्यादा पसंद करते हैं और जिन प्वाइंट पर वह शॉट लगाते हैं, वहां पर स्मिथ अपने फील्डर तैनात रखेंगे और गेंदबाज को ऑफ साइड में ही बॉलिंग करने के लिए निर्देश दे सकते हैं. वहीं आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बैटिंग के दौरान स्पिनर के सामने क्रीज से आगे बढ़कर खेलने से खुद को रोकेंगे ताकि वह स्टपिंग के शिकार न हो. हालांकि धोनी का गेम प्लान कभी भी बदल सकता है. उन्हें रोक पाना मुमकिन ही नहीं नामुमकिन है.

तीसरे वनडे में वापसी कर रहा है ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज

जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

दलीप ट्राफी के फाइनल में इंडिया रेड भिड़ेगी इंडिया ब्लू से

INDVsAUS: इंदौर जीतकर वनडे की बादशाह बनेगी विराट ब्रिगेड

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -