तीसरे वनडे में वापसी कर रहा है ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज

लगातार दो मैच हार के बाद प्रेशर में चल में रही ऑस्ट्रेलियाई टीम अब चाहती है कि वो तीसरा वनडे मैच जीते. सुनने में आ रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर और हिल्टन कार्टराइट के ख़राब प्रदर्शन को देखते हुए आरोन फिंच की वापसी को लेकर टीम बेताब है.

आपको बता दें कि फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले दो वनडे से बाहर थे. फिंच की जगह टीम में शामिल किये गए कार्टराइट ने बेहद ख़राब प्रदर्शन करते हुए दोनों मैचों में सिर्फ 1 - 1 रन ही बनाया. डेविड वार्नर ने भी दोनों मैंचों में सिर्फ 26 रन ही बनाए. वही आज जब फिंच को नेट प्रैक्टिस में देखा गया तो कयास ये भी लगाए जा रहे है कि वे टीम में वापसी कर सकते है.

वार्नर ने भी उम्मीद जताई है कि कल होने वाले वनडे मैच में फिंच उनके साथ पारी का आगाज़ करेंगे. फिंच भी टीम में वापसी को लेकर होलकर स्टेडियम में पसीना बहा रहे है. टीम के बाकी ख़िलाड़ी वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल, ट्रेविस हेड और मैथ्यू वेड ने भी नेट पर जमकर पसीना बहाया है.

अब देखना इंट्रेस्टिंग रहेगा कि टीम ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया के विजय रथ को रोक पाती है या नहीं. हालाँकि होलकर स्टेडियम में इंडिया ने आज तक जितने भी मैच खेले है उनमे उसे कोई हरा नहीं पाया है इसलिए इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया की जीत की राह आसान नहीं होगी.

जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

दलीप ट्राफी के फाइनल में इंडिया रेड भिड़ेगी इंडिया ब्लू से

इंदौर वनडे: होल्कर के पिच क्यूरेटर का दावा, स्पिनरों को मिलेगा खास टर्न

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में टीम इंडिया लिखेगी इतिहास

ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, टी-20 सीरीज से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -