च्युइंगगम चबाने पर टीचर ने लगाया जोर दर थप्पड़, छात्रा के कान में आयी सूजन।
च्युइंगगम चबाने पर टीचर ने लगाया जोर दर थप्पड़, छात्रा के कान में आयी सूजन।
Share:

भोपाल। क्लास में  च्युइंगगम खाकर बैठने पर एक लेडी टीचर ने 12वीं की छात्रा को थप्पड़ लगा दिया। जिसके चलते छात्रा को  सुनाई देना कम हो गया। उसके कान के परदे में सूजन बताई गई है।  छात्रा की शिकायत पर पिपलानी पुलिस ने टीचर के खिलाफ किशोर नियम 2015 के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। पुलिस में जेपी अस्पताल में मेडिकल इलाज के लिए भेजा गया है। 

पुलिस का कहना है कि अविनाश नागर अवधपुरी निवासी 16 साल की छात्रा विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है।  वह 1 नवंबर को सुबह स्कूल गई थी। छात्रा  ने पुलिस को बताया कि लगभग सवा 11 बजे  दुर्गेश नंदिनी मैडम बिजनेस और इकोनामिक की क्लास ले रही थी। मैडम सभी बच्चों की स्कूल की डायरी चेक करने लगी। मेरे पास भी डायरी चेक करने आई। में  च्युइंगगम चबा रही थी। च्युइंगगम चबाते देख मैडम भड़क गई। च्युइंगगम खाने की बात को लेकर बिजनेस इकनोमिक की मैडम ने मेरे बाय कान पर जोर से थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद मुझे सुनाई देना कम हो गया । घर  पहुंचने के बाद मैंने अपनी मां को सब कुछ बताया। मां मुझे थाने लेकर गई। भोपाल। 

छात्रा ने पुलिस को यह भी बताया कि  च्युइंग गम क्लास में  साथ पड़ने वाली  सहेली ने उसे  दिया था। वह च्युइंग गम खाते हुए क्लास में बैठी थी.उसी दौरान मैडम क्लास में आगयी जिसकी वजह से वह बहार च्युइंग गम फेकने नहीं जा पायी। यह बात मैडम को गलत लगी और उन्होंने कान पर जोर दार  थप्पड़ मार दिया। 10 मिनट तक उसका कान सन्न रहा। छात्रा की मां का कहना है कि 2 महीनों में ₹2700  फीस बेटी के स्कूल में जमा करते हैं । जब बच्चों को माता-पिता ही नहीं मारते तो टीचरों को यह अधिकार किसने दिया। हम यह नहीं कहते हैं कि बच्चों को टीचर डांट नहीं सकते हैं या मार नहीं सकते, पर इस तरह तो बिलकुल भी नहीं । बच्चे अगर गलती करते हैं तो टीचर्स को उनके माता-पिता को बताना चाहिए, नोटिस देना चाहिए लेकिन मैडम ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। 

'राहुल बाबा का ज्ञान, बाबा-बाबा ब्लैक शीप तक ही सीमित है', गृहमंत्री का आया बयान

मेडिकल कॉलेज की छात्राओ से की छेड़छाड़, सिक्योरिटी कैंपस तोड़ घुसे युवक

मध्यप्रदेश के लोकप्रिय जननायक-टंट्या मामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -