मेडिकल कॉलेज की  छात्राओ से की छेड़छाड़, सिक्योरिटी कैंपस तोड़ घुसे युवक
मेडिकल कॉलेज की छात्राओ से की छेड़छाड़, सिक्योरिटी कैंपस तोड़ घुसे युवक
Share:

खंडवा। मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार की रात 10:30 बजे  कॉलेज के स्टूडेंट्स ने उधम मचा दिया। कॉलेज के स्टूडेंट्स ने 5 युवको की कार को फोड़कर तहस-नहस कर दिया और युवको बुरी  तरह पीटा। ‌कॉलेज के डीन का आरोप है कि सभी युवक नशे में थे। उनका कहना है कि पांच युवक सिक्योरिटी तोड़कर कैंपस में घुस गए और गर्ल्स हॉस्टल के सामने कार घुमा कर यहां टहल रही छात्राओं से उन्होंने छेड़छाड़ की।

जब सिक्योरिटी गार्ड ने उन युवकों को रोकने लगा,तो  युवको  ने उन्हें कुचलने की कोशिश की । मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने पांचों युवकों को घेर लिया और उनकी कार फोड़ डाली। कार में सवार सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है घटना के बाद से ही कैंपस में सुरक्षा के लिए SAF बल तैनात कर दिए हैं। 

युवकों के परिवारजनों और कॉलोनी के लोगों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स नशे में रहते हैं व छात्र-छात्राएं नशे में ही टहलते रहते है। कॉलोनी के पार्क में गलत हालत में बैठी नजर आते  हैं। कॉलेज की लड़कियां नशा करने में जरा भी शर्म नहीं करती है, हम ने इस बात का विरोध करते हैं इसलिए उन लोगों ने ऐसा किया है। कॉलोनी में पत्थरबाजी की व कार को मेडिकल कॉलेज के कैंपस में धकेल करले गए और युवकों को बंधक बनाकर पीटा गया। 

महंगे शौक में निजी बैंक का पूर्व अधिकारी बन गया ठग, धोखाधड़ी में गिरफ्तार

सड़क पर युवतियों का हंगामा, कार चालक पर लगाया छेड़खानी का आरोप

'प्रभु श्री राम के नारों में सीता को भी जोड़ें', भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -