राजस्थान में शिक्षा का मंदिर शर्मसार, 6वीं की छात्रा के साथ टीचर ने स्कूल में ही किया बलात्कार
राजस्थान में शिक्षा का मंदिर शर्मसार, 6वीं की छात्रा के साथ टीचर ने स्कूल में ही किया बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के करौली जिले में एक निजी स्कूल के टीचर का घिनौना चेहरा उजागर हुआ है. टीचर पर स्कूल के कमरे 6वीं की छात्रा के साथ बलात्कार करने का हैरतअंगेज़ इल्जाम लगा है. मामले की सूचना मिलने से बाद बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत की है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी टीचर को गांव के बस स्टैंड से अरेस्ट भी कर लिया है.

इस मामले पर टोडाभीम के थाना प्रभारी रामखिलाडी मीना ने कहा है कि टोडाभीम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक प्राइवेट स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ऩे वाली लगभग 10 साल की छात्रा के परिजनों ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है. परिजनों ने शिकायत में कहा है कि 4 जनवरी की सुबह 10 बजे उनकी बेटी स्कूल गई थी, मगर शाम 4.30 बजे तक बच्ची के घर नहीं लौटी, तो मां स्कूल पहुंची, लेकिन स्कूल का कमरा अंदर से बंद मिला.

परिजनों ने बताया कि स्कूल पहुंचने पर बंद कमरे से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी, जिसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा, तो बच्ची को नग्न अवस्था में थी. उन्होंने कहा कि कमरा खोलते ही स्कूल का टीचर धनराज मीना वहां से भाग गया. पुलिस ने बताया कि टीचर मौनापुरा गांव का निवासी है. वहीं पुलिस के अनुसार, बच्ची ने पूछने पर बताया है कि टीचर धनराज ने उसे कमरे में ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाया और वहां उसके साथ बलात्कार किया. थानाप्रभारी मीना ने कहा कि मामले में पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है.  

दिल्ली: एक ही रात में दो कैब ड्राइवर की हत्या से हड़कंप, आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से किए क़त्ल

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में टीआरएस विधायक का बेटा गिरफ्तार

विजयवाड़ा में निजामाबाद के एक परिवार के चार लोग मृत मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -