विजयवाड़ा में निजामाबाद के एक परिवार के चार लोग मृत मिले

 

विजयवाड़ा: 8 जनवरी को, एक परिवार के चार सदस्यों ने कथित तौर पर एक आत्मघाती समझौते में आत्महत्या कर ली, जिसमें दो इंजेक्शन लगे और शेष विजयवाड़ा में कृष्णा नदी में कूद गए। पीड़ितों में तेलंगाना के निजामाबाद जिले के पुप्पला सुरेश (57), पी. श्री लता (49), पी. अखिल (24) और पी. आशीष (26) शामिल हैं।

पश्चिम क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) के. हनुमंत राव के अनुसार, परिवार 6 जनवरी को देवी कनकदुर्गा को देखने विजयवाड़ा पहुंचा और श्री कन्याका परमेश्वरी चूल्हे की जांच की।

"श्री लता और आशीष के शव कक्ष में पाए गए, जबकि सुरेश और अखिल ने कृष्णा नदी में छलांग लगा दी थी। वन टाउन सीआई पी वेंकटेश्वरलु ने कहा, "शव जलमार्ग से निकाले गए थे।"

"इस तरह के कठोर उपाय करने के इरादे तुरंत स्पष्ट नहीं थे। श्री हनुमंत राव ने कहा, "हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी सामान्य अस्पताल (जीजीएच) के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया है और रिश्तेदारों को जानकारी दी गई है।"

प्रारंभिक जांच के अनुसार, सुरेश की एक मेडिकल दुकान थी, और उसके बेटों ने एक पेट्रोल बंक किराए पर लिया था। एसीपी के मुताबिक, उन्होंने दो दिन पहले कमरा नंबर 312 में चेक इन किया था।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

सेल्फी लेना सांस-बहू को पड़ा भारी, हुई मौत

कोरोना को लेकर सरकार पर फूटा HC का गुस्सा, कहा- जब लोग श्मशान पहुंच जाएंगे, तब जागोगे?

Most Popular

- Sponsored Advert -