दिल्ली: एक ही रात में दो कैब ड्राइवर की हत्या से हड़कंप, आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से किए क़त्ल
दिल्ली: एक ही रात में दो कैब ड्राइवर की हत्या से हड़कंप, आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से किए क़त्ल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की रात 2 कैब ड्राइवरों के कत्ल से हड़कंप मच गया है. ये मामला सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट का है. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को अरेस्ट भी किया है. पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने चोरी के फोन से कैब बुक की थी. इसके बाद लूटपाट के इरादे से दोनों कैब के ड्राइवरों को मार डाला. पुलिस फिलहाल आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है. 

मध्य जिला पुलिस ने बताया है कि छविनाथ ओला-उबर कैब चलाता था. गुरुवार रात 12:30 बजे के बाद एक शख्स ने आनंद पर्वत इलाके से उसकी कैब बुक की थी, मगर परिवार वालों को 1:00 बजे रात के बाद से छविनाथ का कोई भी पता नहीं चला, ना ही उसके नंबर पर कॉल लग पाया. इसी बीच गुलाबी बाग पुलिस ने हरियाणा नंबर की एक कैब को रस्ते पर खड़ा हुआ बरामद किया. यह बरामदगी शुक्रवार सुबह हुई. नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की, तो छविनाथ के परिजनों से संपर्क हुआ और मालूम चला कि कैब छविनाथ की है. इसी दौरान भारत नगर इलाके के एक नाले से छविनाथ का शव भी बरामद हुआ. 

इसी दिन आनंद पर्वत इलाके में भी कैब में अनिल यादव नाम के ड्राइवर का भी शव बरामद हुआ. यह दोनों ही मामले एक जैसे लग रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के माध्यम से दो बदमाशों आकाश और जुनैद को अरेस्ट कर लिया. पुलिस इनके साथ ही और मास्टरमाइंड प्रीतम की खोज में लगी हुई है. पूछताछ में पता चला कि हत्यारों ने चोरी के मोबाइल से कैब बुक की थी. इनका इरादा लूटपाट करने का था, जिसके बाद कैब ड्राइवर की हत्या कर दी.

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में टीआरएस विधायक का बेटा गिरफ्तार

विजयवाड़ा में निजामाबाद के एक परिवार के चार लोग मृत मिले

मोबाइल चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, कब्जे से 125 फोन बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -