आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में टीआरएस विधायक का बेटा गिरफ्तार

 


तेलंगाना : टीआरएस कोठागुडेम विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव के बेटे वनमा राघवेंद्र राव को शनिवार को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया। वनमा राघवेंद्र को आंध्र प्रदेश के चिंतालापुडी जिले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कोठागुडेम ले जाया गया।

जलने की चोटों के परिणामस्वरूप एक परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु के बाद, राघवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 306 और 307 के तहत आरोप लगाया गया। एएसपी रोहित राजू के अनुसार, मंडीगा नागा राम कृष्ण ने अपनी पत्नी मंडिगा श्री लक्ष्मी, दो बेटियों - साईं साहित्य और मंडीगा साईं साथी - और खुद पर ईंधन डाला और खुद को आग लगा ली।

एएसपी राजू के अनुसार, राम कृष्ण ने अपनी मृत्यु से पहले एक वीडियो में दावा किया था कि राव के साथ उनका संपत्ति का मुद्दा था और बाद में राव ने उन्हें अपनी पत्नी को मामले को निपटाने के लिए भेजने के लिए कहा था। 3 जनवरी को, राम कृष्ण, श्री लक्ष्मी और साईं साहित्य की जलने से मृत्यु हो गई, जबकि साईं साहिती की 5 जनवरी को शाम लगभग 6 बजे मृत्यु हो गई, जिसमें 80% जल गए थे।

नतीजतन, पुलिस ने राव को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया। राव को शुक्रवार रात मंडलापल्ली में गिरफ्तार किया गया था। आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

सेल्फी लेना सांस-बहू को पड़ा भारी, हुई मौत

कोरोना को लेकर सरकार पर फूटा HC का गुस्सा, कहा- जब लोग श्मशान पहुंच जाएंगे, तब जागोगे?

Most Popular

- Sponsored Advert -