छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने आता था शिक्षक, कर दिया गर्भवती और...
छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने आता था शिक्षक, कर दिया गर्भवती और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला टीकमगढ़ से सामने आया है. इस मामले में ग्राम चकोर स्थित शासकीय प्राथमिक शाला के शिक्षक लाल बहादुर राजपूत के खिलाफ बलात्कार का मामला दायर हुआ है. इस मामले में यह आरोप है कि ''20 वर्षीय कॉलेज छात्रा के पिता ने शिक्षक लाल बहादुर राजपूत ट्यूशन पढ़ाने नियुक्त किया था परंतु शिक्षक ने शादी का वादा करके छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए. इससे छात्रा गर्भवती हुई. एक बेटी को जन्म दिया. बाद में शिक्षक मुकर गया.''

इस मामले में सूत्रों ने बताया कि ''शहर की नंदेश्वर कालॉनी में निवासरत एक 22 वर्षीय राजपूत समुदाय की युवती ने अपने पिता के साथ एसपी टीकमगढ़ के पास पहुॅचकर आपबीती सुनाते हुए आरोप लगाया कि लालबहादुर राजपूत जिला ललितपुर उत्तरप्रदेश के गॉव चकोर की प्राथमिक शाला में पदस्थ हैं, और शहर की कुम्हैंडी कालॉनी में रहता है. एक ही जाति का होने के नाते मेरे घर पर पीडिता युवती को कॉचिंग पढाने आने लगा.'' वहीं आगे मिली जानकारी के मुताबिक बीते 13 मईं 2017 से नंदेश्वर कालॉनी टीकमगढ़ में पीडिता के घर पर कॉचिंग पढ़ाने आ रहा था और लगातार युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा जब पीडिता ने एक वर्ष 17 दिन बाद 30 मई 2018 को एक पुत्री को जन्म दिया. उसके बाद आरोपी ने शादी करने की बात कही इस पर परिजन चुप हो गए और लगातार पीडिता के घर में ही दुष्कर्म करता रहा.

वहीं एक दिन पीड़िता को पता चला कि आरोपी शिक्षक तो शादीशुदा है और उसने आरोपी शिक्षक से सवाल किए तो उसने भी सच बोल दिया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षक ने पीड़िता की बेटी को अपना नाम देने से मना कर दिया. उसके बाद पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दायर करवाई जहाँ एसपी टीकमगढ के आदेश पर कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया जा चुका है और आरोपी हिरासत में है.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

चंडीगढ़ थाने के एसआई का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -