चंडीगढ़ थाने के एसआई का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल

चंडीगढ़ः चंडीगढ़ थाने के एक एसआई का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बीते 28 अगस्त को सेक्टर-19 थाने के टॉप फ्लोर से छलांग लगाकर एसआई गुलजार सिंह ने आत्महत्या कर लिया था। अब प्रश्न उठ रहा है कि आखिर पांच दिन बाद एसआई का सुसाइड नोट कहां से आया और क्यों पुलिस इसको इतने दिनों से छिपा रही थी, जबकि शुरू से ही पुलिस सुसाइड नोट मिलने से चुप्पी साधी थी। शीष अधिकारियों ने सुसाइड नोट की इंक्वायरी डीएसपी लाइन को मार्क कर दी है।

सेक्टर-26 थाना पुलिस ने अगस्त 2018 को होटल प्रेसिडेंट में छापेमारी कर 2 लाख 87 हजार 300 रुपये बरामद किए गए थे। रुपयों को केस प्रापर्टी बनाकर सेक्टर-26 थाने के मालखाना में रख दिया गया। बाद में पता चला कि सारे रुपये वहां से गायब हैं। सूत्रों की मानें तो सारे रुपये गुलजार सिंह से ही भरवाए गए थे। मामले में गुलजार पर लापरवाही के चलते डिपार्टमेंटल इंक्वारी खोल दी गई थी।

जिस कारण वह मानसिक तौर से परेशान रहने लगे। पिछले 28 अगस्त सुबह करीब 11 बजे गुलजार सिंह सेक्टर-19 थाने के टॉप फ्लोर से पिछली साइड मालखाना की पर्किंग में छलांग लगा दी। जिसके बाद थाने का सभी स्टॉफ इकट्ठा हो गया और उन्हें एक प्राइवेट गाड़ी में तुरंत पीजीआई में पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि उन्हें झुठा फंसाया गया है।

तीन दिनों तक तांत्रिक की हत्या के इरादे से घूम रहे थे युवक, मौका मिलते ही ले ली जान

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर माँ को दे दी मौत

घर पर अकेली थी नेत्रहीन लड़की, घुस आया दबंग और...

Most Popular

- Sponsored Advert -