अनजान युवक ने की लड़के से सेक्स की मांग, बदले में देनी चाही यह चीज़
अनजान युवक ने की लड़के से सेक्स की मांग, बदले में देनी चाही यह चीज़
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला टेक्सास के ऑस्टिन से सामने आया है जहाँ पुलिस ने एक व्यक्ति को बच्चे के साथ सेक्स करने के प्रायस के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार आरोपी ने दंपति को उनके लड़के के साथ सेक्स के बदले पैसे भी ऑफर किए थे. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी होटल के एक कमरे में घुसा और एक दंपति को उनके बेटे के साथ सेक्स की बात कहने लगा वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम लुईस विनसेंट पालमर है.

खबरों के अनुसार आरोपी पर पहले से ही सेंधमारी का आरोप है और अब दूसरा आरोप लग गया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि यह मामला नॉर्थ ऑस्टिन इंटरस्टेट हाईवे 35 का है जहाँ एक होटल के मैनेजर ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी थी कि आरोपी लुईस कथित रूप से होटल में काम करने वाली एक महिला को होटल की लॉबी में जबरदस्ती किस करने की कोशिश कर रहा था. वहीं उस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने लुईस को होटल के एक कमरे में पाया जो उसका नहीं था. इस पर पुलिस ने पूछताछ की तो एक युवक और युवती ने जानकारी दी कि उनका 10 साल का बेटा वेंडिंग मशीन की ओर गया था, लेकिन वह भागता हुआ वापस आया है.

इस मामले में पीड़िता बच्चे ने अपने पिता को बताया कि वहां एक आदमी है जो उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है. दंपति ने बताया कि आरोपी ने उनके बेटे साथ सेक्स करने की बात कही और उन्हें पैसे भी ऑफर किए थे इसी के साथ आरोपी ने बच्चे के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की. अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जीजा ने साली को खिला दी जोशीली दवाई और बनाने लगा संबंध, अचानक आ गई पत्नी

डेढ़ करोड़ से अधिक का सोना एयरपोर्ट पर पकड़ा गया, पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर लड़की को ले आया और करवाने लगा यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -