संबंध बनाने के बाद महिला ने काट लिया बॉयफ्रेंड का यह अंग..
संबंध बनाने के बाद महिला ने काट लिया बॉयफ्रेंड का यह अंग..
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हिलाकर रख दिया है. यह मामला ओडिशा के क्योंझर जिले का है जहाँ एक विवाहित महिला ने नींद में सो रहे अपने प्रेमी का धारदार हथियार से गुप्तांग काट दिया है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार इस घटना के बाद सभी हैरान नजर आ रहे हैं. इस मामले से अब सभी जगह सनसनी फ़ैल गई है. यह बताया जा रहा है कि युवक के विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध थे. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि 25 वर्षीय पीड़ित राजेंद्र नायक के परिवार ने इस बात की शिकायत की जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला से पूछताछ की गई तो महीना ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. वहीं उस पीड़ित को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने गुप्तांग काटने में इस्तेमाल हुए धारदार हथियार को बरामद कर लिया है और कब्जे में ले लिया है.

खबरों के अनुसार महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका अपने प्रेमी के साथ विवाद होने के उपरांत उसने गुस्से में आकर यह कार्य किया है और उसने सभी को चकमा देने के लिए कहा कि वह नींद में थी. इस मामले में अब आरोपी महिला को जेल में बंद कर दिया गया है वहीं पीड़ित व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है.

लड़की संग रातभर डॉक्टर ने बनाए संबंध और सुबह होते ही किया यह काम..

अब भांजी को गोद में उठाकर मामा नहीं कर पाएंगे यह काम...

अपने बॉयफ्रेंड संग संबंध बनाती थी माँ और उसी से करवा दी बेटी की शादी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -