बदमाशो ने सरकारी स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, टीचर की मौत
बदमाशो ने सरकारी स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, टीचर की मौत
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा के रोहतक के एक गांव में सरकारी स्कूल में फायरिंग की घटना सामने आई है। इस घटना में एक टीचर की मौत की खबर है, वही एक महिला शिक्षिका घायल है। घायल को इलाज के लिए पीजीआई में एडमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सुचना पाकर महम थाना पुलिस बल मौके पर पंहुचा और मामले की तफ्तीश में जुट गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

घर में पार्टी के दौरान फायरिंग, एक की मौत 13 जख्मी

जानकारी के मुताबिक यह घटना महम तहसील के भैराण गांव की है। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे महम के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जब अध्यापक अटेन्डेंस ले रहे थे। तभी वहां दो से तीन हमलावर आए और आते उन्होंने वहां पर खड़े अध्यापक धमेंद्र पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में धमेंद्र और महिला अध्यापिका नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को तुरंत रोहतक के पीजीआई में लाया गया, लेकिन धमेंद्र ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं नीरज को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

लाॅस एंजेलिस एयरपोर्ट पर गोलीबारी, संदिग्ध हिरासत में

जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अभी फरार चल रहे है। वहीं पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

मेरठ-बागपत हाईवे पर पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ उनके परिवार पर बदमाशों ने की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -