मेरठ-बागपत हाईवे पर पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ उनके परिवार पर बदमाशों ने की फायरिंग
मेरठ-बागपत हाईवे पर पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ उनके परिवार पर बदमाशों ने की फायरिंग
Share:

मेरठ-बागपत हाइवे पर सोमवार देर रात एक बड़ा हादसा हुआ -हमीदाबाद गांव के निकट आई-20 कार सवार छह बदमाशों ने ओवरटेक कर एक कार रुकवाई जिसमें यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल, उनके दामाद के साथ उनका समस्त परिवार सवार था.कर को रुकवाते ही बदमाशों ने परिवार पर फायरिंग कर दी.साथ ही लाठी डंडों से भी हमला किया. शोर शराबा होने पर बदमाश कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए. सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंची.और उस पीड़ित परिवार की सुरक्षा की ,पुलिश विभाग द्वारा बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गया मगर अभी तक उन बदमाशों का कोई पता नहीं चला.


बुलंदशहर निवासी नरेंद्र कुमार ने वताया कि वह अपने परिवार के साथ मेरठ में रह रहे हैं.वह यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं तथा वर्तमान में उनकी तैनाती साहिबाबाद में है. सोमवार को अपने दामाद यूपी पुलिस के सिपाही कुलदीप, अपनी पत्नी, बेटी आदि के साथ कार में सवार होकर हरियाणा के बागड़ से मेरठ के लिए जा रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि जैसे ही कार मेरठ- बागपत मार्ग पर स्थित हमीदाबाद गांव के निकट पहुंची तो पीछे से आ रही आई-20 कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी कार को रुकवा लिया कर को रोकते ही बदमाशों नें फायरिंग शुरू कर दी. एक ने तो लाठी से भी हमला भी किया, शोर शराबा होने पर आस पास मौजूद लोगों को अपनी ओर आता देखकर बदमाश मौके पर ही फरार हो गए.

इस मामले की सूचनामिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंची और  वायरलेस पर सूचना फ्लैश कराई. पुलिस ने कार सवार बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया मगर कोई हाथ नहीं आया. एएसपी अजीजुल हक का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है .हम जल्द ही जल्द बदमाशों को पकड़ने की पूरी कोशिश में जुटे हुए  है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -