सरकारी स्कूल में नशे में धुत मिला टीचर, किया निलंबित
सरकारी स्कूल में नशे में धुत मिला टीचर, किया निलंबित
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक सरकारी विद्यालय से चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां एक अध्यापक शराब के नशे में धुत होकर कक्षा में बच्चों को पढ़ा रहा था। तभी अफसरों की एक टीम निरीक्षण करने पहुंची एवं अध्यापक को नशे में पाकर ससपेंड कर दिया। घटना खरगोन जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर झिरन्या विकासखंड के एकीकृत माध्यमिक विद्यालय रूफाटा की है। यहां ड्यूटी के चलते शराब के नशे में बच्चों को पढ़ाने वाले प्राथमिक शिक्षक सौभाग सिंह खन्ना पर गाज गिरी है।

गौरतलब है कि जिलाधिकारी शिवराज सिंह वर्मा ने शिक्षा गुणवत्ता को बेहतर करने के लिए विकास यात्रा के चलते विद्यालयों के निरीक्षण करने के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में झिरन्या जनपद पंचायत सीईओ ने एकीकृत माध्यमिक विद्यालय रूफाटा का निरीक्षण किया। यहां निरीक्षण के चलते प्राथमिक शिक्षक सौभाग सिंह खन्ना नशे में धुत मिले। इस पर खन्ना को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। आदिवासी विकास आयुक्त प्रशांत आर्य ने इसकी पुष्टि की है। 

पिछले महीने मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसमें सरकारी विद्यालय का हेडमास्टर शराब के नशे में धुत नजर आ रहा था। हेडमास्टर के नशे में होने का गांव के लोगों ने वीडियो बनाया तथा वायरल कर दिया था। ये वीडियो भैसदेही तहसील के केरपानी गांव के सरकारी विद्यालय का था। विद्यालय में पदस्थ हेडमास्टर रमेश उईके कई दिनों से शराब के नशे में विद्यालय पहुंच रहा था। इतना ही नहीं रमेश का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें वह गांव के बस स्टैंड के समीप नशे में धुत होकर जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा था।

सारे महंगे स्मार्टफोन के छक्के छुड़ाने आया REALME का ये नया फ़ोन

पिकअप वैन और ट्रक में भीषण टक्कर, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 4 बच्चे शामिल

गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, गड्ढे में गिरा टेम्पो, 8 लोगों की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -