पिकअप वैन और ट्रक में भीषण टक्कर, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 4 बच्चे शामिल
पिकअप वैन और ट्रक में भीषण टक्कर, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 4 बच्चे शामिल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में गुरुवार (23 फ़रवरी) की देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की जान चली गई और लगभग 1 दर्जन लोग गंभीर जख्मी हो गए। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे के कारण इलाके में चीख-पुकार मच गई। सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को बताया है कि छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में गुरुवार देर रात भाटापारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खमरिया गांव के पास एक पिकअप वैन के ट्रक से टकरा जाने से चार बच्चों समेत 11 लोगों की जान चली गई। इस हादसे में एक दर्जन अन्य जख्मी हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि सिमगा इलाके के खिलोरा गांव के रहने वाले पीड़ित अर्जुनी इलाके में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस मृतकों और घायलों की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है। इसके साथ ही हादसे के कारणों की पड़ताल भी शुरू कर दी गई है।

सीएम योगी के नक्शेकदम पर केजरीवाल सरकार, अब करने जा रही ये काम

फ़रवरी में ही 'अप्रैल' जैसी गर्मी.., मौसम विभाग की भविष्यवाणी ने डराया

सपा विधायक विजमा यादव को कोर्ट से बड़ा झटका, 22 साल पुराने मामले में दोषी करार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -