लड़कियों को फ़ोन नंबर देकर गंदी बातें करने को कहता था शिक्षक, जांच में जुटी पुलिस
लड़कियों को फ़ोन नंबर देकर गंदी बातें करने को कहता था शिक्षक, जांच में जुटी पुलिस
Share:

राजस्थान: राजस्थान के जोधपुर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक पीटीआई शिक्षक पर 12 नाबालिग छात्राओं के सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप है। इस मामले में छात्राओं ने बताया कि टीचर उनसे अश्लील बातें व गलत हरकत करते हैं। उसके बाद पीटीआई शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है छात्राओं ने शारीरिक शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर स्कूल के प्रिंसिपल से लिखित में शिकायत की। जी हाँ और इसके बाद उन्होंने स्कूल स्तर पर एक कमेटी बनाकर मामले की पूरी जांच करवाई। वहीं जांच में पीटीआई दोषी पाया गया। उसके बाद प्रिंसिपल ने मामले की पूरी रिपोर्ट जयपुर क्षेत्रीय मुख्यालय को भेज दी थी।

जी दरअसल यह मामला जोधपुर शहर के सेंट्रल स्कूल के शारीरिक शिक्षक पर 12 नाबालिग छात्राओं के सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप है। जी हाँ और केंद्रीय विद्यालय संगठन के जयपुर कार्यालय की तरफ से जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। दूसरी तरफ जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के रातानाडा पुलिस थाना अधिकारी के अनुसार, यह घटना कुछ समय पुरानी है। जी दरअसल 12 छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की थी कि शारीरिक शिक्षक उनके साथ उत्पीड़न कर रहा है। कहा जा रहा है शिक्षक छात्राओं को अपना फोन नंबर देकर बात करने के लिए मजबूर करता था और फोन पर उनके साथ अश्लील बातें करता है।

इस मामले में कुछ छात्राओं ने अपने साथ गलत हरकत करने का आरोप लगाया था। हालाँकि विद्यालय की प्रबंधन समिति ने शिक्षक को दोषी मानते हुए उसके विरुद्ध कार्रवाई के लिए क्षेत्रीय कार्यालय को पत्र लिखा था। उसके बाद अब पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस मामले में शीघ्र ही पीटीआई को गिरफ्तार किया जाएगा।

'मामले की गहन जांच कराई जाएगी, जिसके बाद सारा सच सामने आएगा', एयरपोर्ट विवाद पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुस्लिम लड़की के प्यार में था हिन्दू लड़का, मोहम्मद फजल और अबरार अहमद ने कर दी हत्या

पैपराजी को देख न्यासा ने दिखाया अपना एटीट्यूड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -