टीडीपी ने ऋणों पर ' झूठ ' बोलने पर  YSRCP सरकार की निंदा की
टीडीपी ने ऋणों पर ' झूठ ' बोलने पर YSRCP सरकार की निंदा की
Share:

मंगलागिरी: TDP पोलित ब्यूरो के सदस्य किमिदी कला वेंकट राव ने रविवार को वाईएसआरसीपी सरकार पर संवैधानिक नियमों के उल्लंघन में हजारों करोड़ ऋण लाने का आरोप लगाया, ताकि कल्याणकारी कार्यक्रमों के नाम पर उन सभी बहु-करोड़ फंड का दुरुपयोग किया जा सके। वेंकट राव ने सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेताओं की ओर से यह दावा करना शर्मनाक बताया कि कल्याणकारी कार्यक्रमों को लागू करने के लिए उन सभी बड़े ऋणों को लाया जा रहा था। अपने शासन के केवल दो वर्षों में, वाईएसआरसीपी ने अनगिनत समस्याएं पैदा कीं और आंध्र प्रदेश के भविष्य को एक गंभीर संकट में धकेल दिया।

जगन शासन के कुकर्मों और ऋणों ने एपी के लोगों को बहुत कठिनाइयों के साथ छोड़ दिया था, लेकिन स्थायी लाभ नहीं। यहां एक बयान में, तेदेपा नेता ने आलोचना की कि सत्ताधारी पार्टी के नेता ऐसे बात कर रहे थे जैसे कि पूरे इतिहास में लोगों के कल्याण की देखभाल करने वाली उनकी ही एकमात्र सरकार थी। वास्तव में, जगन शासन ने कल्याण के नाम पर बड़े पैमाने पर ऋणों का दुरुपयोग करके लोगों को धोखा देने के लिए नए तरीकों की खोज की।

उन्होंने कई सरकारी कर्मचारियों को आज तक वेतन भुगतान में देरी के लिए सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी की लापरवाह नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। पेंशनभोगी भी अपने भुगतान का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अनुबंध और आउटसोर्स कर्मचारियों के वेतन को लंबित रखा गया था। उन्होंने कहा कि एपी कोरोना वायरस प्रभाव के बावजूद उच्च राजस्व प्राप्त कर रहा था। तेदेपा शासन के दौरान 2018-19 के दौरान राज्य का राजस्व 74,912 करोड़ रुपये था। यह वाईएसआरसीपी शासन के तहत 2019-`20 के दौरान 85,987 करोड़ रुपये और 2020-21 के दौरान 88,238 करोड़ रुपये हो गया। वेंकटराव ने कहा कि नायडू सरकार अपनी दो आंखों के रूप में 'कल्याण और विकास' के साथ चलती है, जबकि जगन शासन उधार के धन के 'कल्याण और दुरुपयोग' को अपनी दो आंखों के रूप में चला रहा है। कम से कम अब तो मुख्यमंत्री को अपने भ्रष्टाचार के लिए कर्ज लाना बंद कर देना चाहिए और आंध्र प्रदेश के लोगों को और कर्ज में धकेलना बंद कर देना चाहिए।

पेगासस मुद्दा: मनिकम टैगोर ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस किया पेश

बीते 24 घंटों में भारत के कोरोना मामलों में एआई भारी गिरावट

राहुल गांधी आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर, जम्मू-कश्मीर के हालात पर होगा फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -