बीते 24 घंटों में भारत के कोरोना मामलों में एआई भारी गिरावट
बीते 24 घंटों में भारत के कोरोना मामलों में एआई भारी गिरावट
Share:

कोरोना वायरस के साप्‍ताहिक आंकड़ों में पिछली बार उछाल के उपरांत, इस सप्ताह 4% की गिरावट देखने को मिली है। पूर्वोत्‍तर के कई राज्‍यों में तेजी से केस कम हुए हैं, जिसका प्रभाव साप्‍ताहिक डेटा पर पड़ा है। रविवार को समाप्त हुए सप्‍ताह (2-8 अगस्‍त) में 2.74 लाख से अधिक केस दर्ज किए। उससे पहले वाले सप्ताह (26 जुलाई-1 अगस्‍त) में मामले 2.86 लाख थे। तब तकरीबन तीन महीनों में पहली बार साप्‍ताहिक आंकड़े में बढ़त देखी गई थी। 26 जुलाई और 1 अगस्‍त के बीच, तकरीबन 12  सप्ताहों में पहली बार मामले बढ़े। केरल के मामलो में करीब 27% की वृद्धि हुई थी। जिसके अतिरिक्त अलावा कर्नाटक और पूर्वोत्‍तर के कुछ राज्‍यों में भी केसेज बढ़े थे।

इस बीच, महाराष्ट्र ने रविवार, 8 अगस्त तक कोरोना वायरस के डेल्टा वेरिएंट के 45 मामले दर्ज किए हैं, स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि राज्य में अब तक 5,508 ताजा कोविड -19 मामले और 151 मौतें दर्ज की गई हैं, जो कि 63,53,327 और 1,33,996 केस सामने आ चुके है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिन में  4895 कोविड रोगियों को छुट्टी दे दी गई, जिससे महाराष्ट्र में अब तक ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 61,44,388 हो गई, जिससे राज्य में 71,510 सक्रिय मामले सामने आए।

पूर्व एथलीट ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आज प्रधानमंत्री करते हैं खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई हमारे...

ओलिंपिक में हिस्सा लेने वाले प्रवीण जाधव को पड़ोसियों से मिली धमकी, जानिए क्या है मामला?

टोक्यो ओलंपिक में थी एथलीट, घर लौटी तो छाया था मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -