लोकसभा में टेपरिकॉर्डर बजाकर थिरकने लगे सांसद

Jan 08 2019 09:08 AM
लोकसभा में टेपरिकॉर्डर बजाकर थिरकने लगे सांसद

नई दिल्ली : लोकसभा में एक अनोखा मंजर देखने को मिला दरअसल बुधवार को सारी मर्यादा ताक पर रख कर तेलुगु देशम पार्टी के सांसद एन शिवा प्रसाद ने टेपरिकॉर्डर पर एनटी रामाराव का गाना बजाया। चिमटा बजाते-कोड़े फटकारते जम कर नाचे-गाए। स्पीकर ने उन्हें दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया। उनके इस कृत्य से सब ने उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

भाजपा में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर!

एनटीआर के भेष में आए

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को कार्यवाही शुरू होते ही एनटीआर के भेष में आए शिवा प्रसाद ने सबसे आगे की सीट पर टेपरिकॉर्डर रखा और एनटीआर का तेलुगु का गाना बजा दिया। यह दृश्य देख कर स्पीकर स्तब्ध हो गईं। वह जब तक कुछ समझ पातीं, तब तक सांसद ने नाचना-गाना और कोड़े फटकारना शुरू कर दिया। चौतरफा विरोध के स्वर के बीच स्पीकर ने प्रश्नकाल स्थगित कर दिया।

मोदी सरकार से कांग्रेस का सवाल, आरक्षण तो दे दिया अब नौकरी कब देगी मोदी सरकार?

दो दिन के लिए निलंबित

जानकारी के लिए बता दें वह यही नहीं रुके वह दोबारा कार्यवाही शुरू होने पर एन शिवा प्रसाद फिर से सदन में आए और इस बार चिमटा बजाना और घूम-घूम कर गाना गाना शुरू कर दिया। उन्होंने सभी पक्षों के विरोध को अनसुना कर और जोर-जोर से गाना शुरू कर दिया। इसके बाद स्पीकर ने वेल में खड़े अन्नाद्रमुक के तीन सांसदों के साथ शिवा प्रसाद को भी अगले दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया। 

ट्रंप ने रखा प्रस्ताव, मैक्सिको सीमा पर कंक्रीट की जगह बनायें स्टील की दीवार

भारत की ऐतिहासिक जीत ने खोले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के मुंह, इंटरनेट पर आई कमेंट्स की बाढ़...

शाह ने दिया विवादित बयान, कहा- दुनियाभर से भीख मांगेंगे हमारे पीएम इमरान खान