भाजपा में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर!

Jan 08 2019 08:52 AM
भाजपा में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर!

अहमदाबाद : लोकसभा चुनावों आने में है ऐसे में सभी पार्टियों में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। वही कयास लगाए जा रहे थे गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ ओबीसी नेता और ठाकोर सेना अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस बात की पुष्टि गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने सोमवार को की।

मोदी सरकार से कांग्रेस का सवाल, आरक्षण तो दे दिया अब नौकरी कब देगी मोदी सरकार?

नाराज चल रहे थे ठाकोर 

जानकारी के लिए बता दें गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ठाकोर कांग्रेस में शामिल हुए थे और उसी के टिकट पर जीत कर विधायक बने। राज्य में 182 सीटों वाली भाजपा को 99 सीटों पर लाने में हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी के साथ ठाकोर ने बड़ी भूमिका निभाई थी। सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ महीनों से अल्पेश पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। राष्ट्रीय सचिव का पद मिलने से नाखुश अल्पेश कांग्रेस विधानमंडल दल का नेता या फिर पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष का पद चाहते थे। 

शाह ने दिया विवादित बयान, कहा- दुनियाभर से भीख मांगेंगे हमारे पीएम इमरान खान

दिल से स्वागत करेंगे

प्राप्त जानकारी अनुसार गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि बातचीत के जरिए अल्पेश की नाराजगी दूर कर ली जाएगी और वे कांग्रेस में ही बने रहेंगे। लेकिन गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बताया कि यदि अल्पेश अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होना चाहते हैं तो वे उनका तहेदिल से स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में कांग्रेस दो फाड़ हो जाएगी।

भाजपा सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा वेतन कम पड़ता है चोरी तो करनी ही पड़ेगी

सवर्ण आरक्षण के विरोध में उतरे ओवैसी, कहा संविधान नहीं देता इसकी अनुमति

अवैध खनन मामला: आरोपित बी चन्द्रकला की अखिलेश यादव के साथ तस्वीर आई सामने, मची सनसनी