टीसीएस ने न्यू जर्सी में अपना परिचालन बढ़ाने की योजना बनाई; 2023 तक 1,000 कार्यबल जोड़ें
टीसीएस ने न्यू जर्सी में अपना परिचालन बढ़ाने की योजना बनाई; 2023 तक 1,000 कार्यबल जोड़ें
Share:

भारत की सबसे बड़ी आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने गुरुवार को घोषणा कि की वह अपने संगठनों को डिजिटल रूप से बदलने के लिए ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए 2023 तक 1,000 नए कर्मचारियों की भर्ती करके मोर जर्सी में अपने परिचालन का विस्तार करेगी।

एक बयान के अनुसार, राज्य के लिए स्थानीय आईटी प्रतिभाओं की एक पाइपलाइन बनाने के लिए, टीसीएस न्यू जर्सी में अपने एसटीईएम और कंप्यूटर विज्ञान शिक्षा कार्यक्रमों के दायरे को 25% तक बढ़ाएगी, शिक्षक प्रशिक्षण और छात्र कार्यक्रमों को बढ़ावा देगी। एसटीईएम (विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और गणित) को संदर्भित करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "2023 तक, टीसीएस ने मोर जर्सी में एसटीईएम शिक्षा कार्यक्रमों का विस्तार करने और 1,000 नए कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना बनाई है।" न्यू जर्सी में टीसीएस का एडिसन बिजनेस सेंटर 100 से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है और संयुक्त राज्य अमेरिका में कंपनी की 30 साइटों में से एक है।

राज्य में, निगम 3,700 से अधिक लोगों को रोजगार देता है जो विभिन्न उद्योगों को आईटी और परामर्श सेवाएं प्रदान करते हैं, कृत्रिम बुद्धि, मशीन सीखने, क्लाउड कंप्यूटिंग और उद्यम सॉफ्टवेयर सहित प्रौद्योगिकियों का उपयोग करते हैं।

Ind Vs WI: टीम इंडिया में कोरोना ब्लास्ट... लेकिन KL राहुल क्यों नहीं खेलेंगे पहला ODI ?

बजट 2022 में स्टार्टअप इंडिया सीड फंड योजना के लिए केंद्र ने 283.5 करोड़ रुपये अलग रखे

IPL 2022 में क्या रहेगी KKR की रणनीति, बॉलिंग कोच भरत अरुण ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -