Ind Vs WI: टीम इंडिया में कोरोना ब्लास्ट... लेकिन KL राहुल क्यों नहीं खेलेंगे पहला ODI ?
Ind Vs WI: टीम इंडिया में कोरोना ब्लास्ट... लेकिन KL राहुल क्यों नहीं खेलेंगे पहला ODI ?
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू ODI और टी-20 श्रृंखला से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मध्यक्रम के बैट्समैन श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद भी टीम इंडिया के ODI के उपकप्तान केएल राहुल पहले वनडे में टीम के साथ नहीं रहेंगे. 

इस कोरोना ब्लास्ट से भारतीय टीम की विंडीज के खिलाफ तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केएल राहुल अपनी बहन की शादी के कारण 6 फरवरी को अहमदाबाद में होने वाले पहले ODI में शामिल नहीं हो पाएंगे. केएल राहुल, शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ की अनुपस्थिति में टीम मैनेजमेंट ने मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया है. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 9 फरवरी को होने वाले दूसरे ODI से टीम के साथ जुड़ेंगे. पहले ODI में रोहित शर्मा के साथ एक नया चेहरा पारी की शुरुआत करते हुए दिख सकता है. 

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अपनी बहन की शादी के बाद 6 फरवरी को ही भारतीय टीम के साथ अहमदाबाद में जुड़ेंगे और जिसके बाद 3 दिन का आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद 9 फरवरी को दूसरे ODI में खेलते हुए नज़र आएंगे. 

Budget 2022: जानिए खेल बजट में हुई कितने करोड़ रुपए की वृद्धि

भारत में पहली बार किया गया वीएआर का उपयोग

जापान में इस वर्ष नहीं होगी तैराकी प्रतियोगिता, जानिए क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -