tauktae:  अधिकारियों ने की राज्यों की तैयारियों की समीक्षा बैठक, दिए कुछ सुझाव
tauktae: अधिकारियों ने की राज्यों की तैयारियों की समीक्षा बैठक, दिए कुछ सुझाव
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात में चक्रवात तौकता की तैयारियों की समीक्षा की। अन्य राज्यों जैसे महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक और केंद्र शासित प्रदेशों दमन और दीव और दादरा और नगर हवेल की भी समीक्षा की गई। भारतीय अधिकारियों ने "विशेष रूप से" जोर देकर कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में पड़ने वाले कोविड-19 उपचार सहित सभी स्वास्थ्य सुविधाओं को रोगियों के साथ सुरक्षित किया जाना चाहिए। 

अमित शाह ने अस्पताल में सभी आवश्यक दवाओं और आपूर्ति का पर्याप्त स्टॉक सुनिश्चित करने की सलाह दी। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि सभी आवश्यक वस्तुओं की आवाजाही में संभावित व्यवधान को ध्यान में रखते हुए समय पर उपलब्ध होना चाहिए। इससे पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चक्रवात तौकता से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए राज्यों, केंद्रीय मंत्रालयों और संबंधित एजेंसियों की तैयारियों की समीक्षा की थी। 

TAUKTAE अब एक "बहुत भीषण चक्रवाती तूफान" बन गया है और अगले 24 घंटों में इसके और भी तेज होने की संभावना है। अब तक, किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं है। कम से कम छह लोगों की जान चली गई है, सैकड़ों घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं, तटीय इलाकों में पेड़ और बिजली के खंभे उखड़ गए।

आज DRDO की कोरोना मेडिसिन लांच करेंगे राजनाथ और हर्षवर्धन, जानिए कैसे काम करती है 2DG

Cyclone Tauktae: गोवा में बढ़ा हवा का प्रभाव, सभी जगह की बिजली हुई गुल

Cyclone Tauktae: स्टैंडबाय पर एनडीआरएफ की टीमें, भारी बारिश का अलर्ट हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -