मासूम भतीजी को देखकर बिगड़ी ताऊ की नियत और उसके बाद....
मासूम भतीजी को देखकर बिगड़ी ताऊ की नियत और उसके बाद....
Share:

आजकल उत्तर प्रदेश से लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तरप्रदेश के सहारनपुर का है. जहाँ के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में ताऊ ने ही मासूम भतीजी को हवस का शिकार बना लिया है और परिजनों ने मासूम की हालत बिगड़ने पर देहरादून के अस्पताल में उसे भर्ती कराया है. वहीं अस्पताल में परिजनों को उसके साथ हुई हैवानियत के बारे में जानकारी मिली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

इस मामले में नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने शनिवार को तबीयत खराब होने के चलते अपनी 12 वर्षीय बेटी को उपचार के लिए देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया था और वहां के चिकित्सकों ने जांच उपरांत उसके साथ हैवानियत होने की जानकारी परिजनों को दी.

जानकारी सुनने के बाद उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई और उन्होंने इस बारे में जब बेटी से पूछा तो उसने पड़ोस में ही रहने वाले ताऊ का नाम लिया और बताया कि ताऊ उसे अपने पास बुलाते थे और उसके बाद उसके साथ हैवानियत करते थे. वहीं आगे उसने बताया कि इसके बारे में उन्होंने किसी को कुछ ना बताने के लिए कहा था.

शौचालय जाने वाली लड़कियों का अपहरण करता है यह शख्स, एक रात अपने पास रखकर...

सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..

दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी कार्यवाही, सोने और विदेशी तस्करी के तीन आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -