'77 साल का हो गया हूँ, अब सिर्फ सलाह दे सकता हूँ..', हाई कमान पर भाजपा के दिग्गज नेता का तंज
'77 साल का हो गया हूँ, अब सिर्फ सलाह दे सकता हूँ..', हाई कमान पर भाजपा के दिग्गज नेता का तंज
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता तथागत रॉय ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। रॉय ने ट्वीट करते हुए कहा कि कल के चुनाव नतीजों के बाद, मुझे फोन आ रहे हैं, 'आप बस वहां बैठकर ट्वीट करने के बजाय और कुछ क्यों नहीं कर रहे हैं?' तथागत ने कहा कि, 'अब स्ट्रेट होने की आवश्यकता है। मैं 77 वर्ष का हूं और भाजपा के मानदंडों के मुताबिक, सक्रिय राजनीति से बाहर हूं। मैंने अपने विचार अधिकारियों को बता दिए हैं। मेरा काम हो गया।'

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बेहतरीन जीत दर्ज करने के 10 माह के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बुधवार को नगर निकायों में भी पूरे विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य की 107 नगरपालिकाओं में से 102 में जीत हासिल की है। TMC ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और नंदीग्राम से MLA शुभेंदु अधिकारी का 'गढ़' मानी जाने वाली कांथी नगरपालिका में भी विजयी परचम लहराया है, जबकि उत्तर बंगाल की पहाड़ों की राजनीति में नवागंतुक 'हमरो पार्टी' ने तृणमूल कांग्रेस, गोरखा जनमुक्ति मोर्चा और भाजपा को पछाड़ कर दार्जिलिंग नगरपालिका पर जीत दर्ज की है।

बता दें कि भाजपा, जो गत वर्ष विधानसभा चुनावों में 77 सीटें जीतकर पश्चिम बंगाल में मुख्य विपक्षी दल के रूप में सामने आई थी, वो इस चुनाव में अपना खाता भी नहीं खोल पाई। कांग्रेस भी एक भी सीट जीतने में नाकाम रही। इस चुनाव में TMC के कुल 2,258, भाजपा के 2021, बसपा के 30 और भाकपा के 99 प्रत्याशी मैदान में थे। इसके अलावा 158 उम्मीदवार कांग्रेस के भी थे। 843 पत्रतयाशियों ने निर्दलीय भी चुनाव में किस्मत आज़माई थी।

केरल में के-रेल परियोजना को माकपा द्वारा मंजूरी दी गयी

फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- 'बिहार के वर्कर्स के छुट्टियों पर आने पर ठप्प हो जाता है कामकाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -