टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए हैरियर और सफारी के 'XTA+' वेरिएंट, जानिए कीमत
टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए हैरियर और सफारी के 'XTA+' वेरिएंट, जानिए कीमत
Share:

भारत की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने मंगलवार को हैरियर और सफारी के 'XTA+' वेरिएंट लॉन्च किए। हैरियर XTA+ की कीमत 19.14 लाख, जबकि डार्क संस्करण की कीमत रु. 19.34 लाख है। सफारी XTA+ की कीमत Rs. 20.08 लाख (एक्स-शोरूम)। वर्तमान में, हैरियर और सफारी 41.2 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी (Q1 FY22 के अनुसार) के साथ उच्च एसयूवी सेगमेंट में सामूहिक रूप से अग्रणी हैं।

कंपनी को उम्मीद है कि XTA+ वेरिएंट पूरी पेशकश में और अधिक गतिशीलता लाएगा, इस तेजी से बढ़ते सेगमेंट में पोर्टफोलियो को मजबूत करेगा। कंपनी के अनुसार, "द हैरियर XTA+ और द सफारी XTA+। दो सबसे अधिक मांग वाली विशेषताओं से लैस, ये XTA+ वेरिएंट छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होंगे, जो एक सहज ड्राइविंग अनुभव और ग्लोबल क्लोज जैसी कार्यात्मकताओं के साथ एक पैनोरमिक सनरूफ प्रदान करेगा। 

कुछ नाम रखने के लिए एंटी पिंच, रेन सेंसिंग क्लोजर, "नए एक्सटीए + वेरिएंट क्रायोटेक 2.0 डीजल इंजन द्वारा संचालित हैं और कई अन्य सुविधाओं से लैस हैं। इन वाहनों को 'ओएमईजीएआरसी' आर्किटेक्चर पर बनाया गया है, जो बदले में लैंड रोवर के 'डी8' प्लेटफॉर्म से लिया गया है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया ये बड़ा फैसला

ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के छोटे कारोबारियों को लेकर पीयूष गोयल ने कही ये बात

शेयर मार्केट में रौनक बरक़रार, लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -