शेयर मार्केट में रौनक बरक़रार, लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार
शेयर मार्केट में रौनक बरक़रार, लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार
Share:

नई दिल्ली: लगातार दूसरे दिन बाजार में तेजी रही और शेयर बाजार ने नया रिकॉर्ड बनाया है. आज सेंसेक्स 151 अंकों की बढ़त के साथ 54555 के स्तर पर और निफ्टी 22 अंकों की बढ़त लेकर 16280 के स्तर पर बंद हुआ. आज की ट्रेडिंग के दौरान सेंसेक्स 54779 के उच्चतम स्तर और निफ्टी 16359 के उच्च स्तर तक पहुंचा था. यह अब नया रिकॉर्ड है. 

आज 30 में 15 शेयर हरे निशान में और 15 शेयर लाल निशान में बंद हुए. भारती एयरटेल, टेक महिंद्रा और HDFC आज के टॉप गेनर्स शेयर रहे. वहीं, टाटा स्टील, पावरग्रिड, NTPC और ITC आज के टॉप लूजर्स शेयरों में शामिल रहा. BSE लिस्टेड कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 236.82 लाख करोड़ पर बंद हुआ. आज के कारोबार में मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में जबरदस्त बिकवाली दर्ज की गई. मेटल शेयरों में सबसे अधिक बिकवाली रही. रियल्टी, पावर शेयरों में दबाव देखने को मिला. हालांकि IT शेयरों ग्रीन कलर में बने रहे. बैंकिंग, फार्मा शेयरों में हल्की बढ़त देखने को मिली.

कंपनियों का मुनाफा :-

CAMS का अपनी पहली तिमाही में मुनाफा 39 करोड़ से बढ़कर 63 करोड़ रुपए हो गया है और आय 149 करोड़ से बढ़कर 201 करोड़ रुपए हो गई है. वहीं MOTHERSON SUMI अपनी पहली तिमाही में घाटे से मुनाफे में आ गई है. इस अवधि में कंपनी को 810 करोड़ के घाटे के मुकाबले 289.6 करोड़ का  मुनाफा हुआ है. वहीं, आय 8,348.4 करोड़ से बढ़कर 16,157.4 करोड़ पर आ गई है.

वित्त मंत्रालय ने 17 राज्यों को 9,871 करोड़ रुपये का राजस्व घाटा अनुदान किया जारी

10 हज़ार रुपए प्रतिग्राम सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव चढ़े

अडानी समूह अक्टूबर में गुवाहाटी हवाईअड्डे का कर सकता है अधिग्रहण: रिपोर्ट्स

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -