महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया ये बड़ा फैसला
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया ये बड़ा फैसला
Share:

भारत के प्रमुख वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने मंगलवार को कहा कि वह अनुचित असेंबली के संदेह के लिए जनवरी 2020 और फरवरी 2021 के बीच बनाए गए अपने कुछ पिकअप ट्रकों में तरल पाइप का निरीक्षण और प्रतिस्थापन कर रहा था। एमएंडएम ने कहा कि कंपनी ने अनुचित असेंबली के संदेह के लिए जनवरी 2020 और फरवरी 2021 के बीच निर्मित कुछ पिकअप वाहनों में एक तरल पाइप के एक सक्रिय निरीक्षण और प्रतिस्थापन की घोषणा की है।

वही यह रिकॉल 29,878 वाहनों के एक बैच तक सीमित है और कंपनी के ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के अनुरूप है। "निरीक्षण और बाद में सुधार सभी ग्राहकों के लिए नि: शुल्क किया जाएगा, जिन्हें कंपनी द्वारा व्यक्तिगत रूप से संपर्क किया जाएगा। अपने ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, कंपनी लगातार इस गतिविधि को अंजाम दे रही है।" यह कहा। कार्रवाई वाहन रिकॉल पर स्वैच्छिक कोड के अनुपालन में भी है। 

पिछले महीने, कंपनी ने नासिक कारखाने में निर्मित अपने कुछ वाहनों में डीजल इंजनों के प्रतिस्थापन का एक सक्रिय निरीक्षण और प्रतिस्थापन करने की घोषणा की, जो कि एक विशेष तिथि पर कारखाने में प्राप्त दूषित ईंधन के कारण इंजन के पुर्जों के समय से पहले खराब होने के संदेह में था। बैच का चयन करें।

शेयर मार्केट में रौनक बरक़रार, लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार

वित्त मंत्रालय ने 17 राज्यों को 9,871 करोड़ रुपये का राजस्व घाटा अनुदान किया जारी

10 हज़ार रुपए प्रतिग्राम सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव चढ़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -