टाटा मोटर्स ने शहरी परिवहन खंड को पूरा करने के लिए लॉन्च किया LCV मॉडल
टाटा मोटर्स ने शहरी परिवहन खंड को पूरा करने के लिए लॉन्च किया LCV मॉडल
Share:

वैश्विक वाहन निर्माण कंपनी टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने विशेष रूप से शहरी परिवहन के लिए डिजाइन किया गया एक हल्का वाणिज्यिक वाहन (एलवीसी) लॉन्च किया है। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा, अल्ट्रा टी.7 लाइट कमर्शियल वाहन 1900 मिमी चौड़े केबिन के साथ आता है। कम टर्नअराउंड समय ट्रक मालिकों के लिए अधिक कमाई की क्षमता सुनिश्चित करता है और लाभप्रदता के लिए रसद क्षेत्र में अधिक क्षमता लाता है।

इसके अलावा, नए हल्के वाणिज्यिक वाहनों (एलसीवी) रेंज में विभिन्न डेक लंबाई के वेरिएंट के साथ एक मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म और 4-टायर और 6-टायर संयोजनों के साथ आता है, जो विस्तृत श्रृंखला के अनुप्रयोगों के अनुरूप होता है। टाटा मोटर्स ILCV उत्पाद लाइन के उपाध्यक्ष वी. सीतापति कहते हैं, ''नवीनतम अल्ट्रा टी 7 की शुरुआत के साथ, टाटा मोटर्स न्यूनतम संचालन लागत पर विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पादों को प्रदान करने के लिए अभिनव ऑटोमोटिव विनिर्माण की नई ऊंचाइयों को स्केल करने की अपनी प्रतिबद्धता को पंख लगाता है।''

वाहन क्रैश-टेस्टेड केबिन, एयर-ब्रेक, एडजस्टेबल सीटिंग पोजीशन, टिल्ट-एंड-टेलिस्कोपिक पावर स्टीयरिंग और डैश-माउंटेड गियर शिफ्टर से सुसज्जित है। यह एक म्यूजिक सिस्टम, USB फास्ट चार्जिंग पोर्ट, पर्याप्त स्टोरेज स्पेस और कनेक्टेड व्हीकल सॉल्यूशन के स्टैंडर्ड फिटमेंट के साथ आता है जो फ्लीट मैनेजमेंट को सक्षम बनाता है।

पेट्रोल की कीमत रही स्थिर, डीजल का रहा ये हाल

बैंक धोखाधड़ी: प्रवर्तन निदेशालय ने की 6.03 करोड़ रुपये की संपत्ति संलग्न

स्टॉक अप पर हस्ताक्षर करने के बाद विप्रो और मेट्रो एजी डिजिटल में हुआ ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -