बैंक धोखाधड़ी: प्रवर्तन निदेशालय ने की 6.03 करोड़ रुपये की संपत्ति संलग्न
बैंक धोखाधड़ी: प्रवर्तन निदेशालय ने की 6.03 करोड़ रुपये की संपत्ति संलग्न
Share:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को कहा कि उसने चंडीगढ़ में इंडियन ओवरसीज बैंक में 299 करोड़ रुपये के खरीदारों क्रेडिट धोखाधड़ी से संबंधित मामले के सिलसिले में विभिन्न अभियुक्तों और उनके सहयोगियों की 6.03 करोड़ रुपये की संपत्ति को अस्थायी रूप से संलग्न किया है। 

ईडी के अधिकारियों के अनुसार, संलग्न संपत्तियों में एफडीआर शामिल हैं, जिसमें सुप्रिया कटारिया और उनके पति सुनील कटारिया से संबंधित आवासीय फ्लैट का 56.65 लाख रुपये, लुधियाना में खकनट गांव, साहनेवाल में 10 कनाल और प्रेंडा क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के 16 मार्च को मापने वाली भूमि है। मुंडियन कलां में एशना किरपाल का लुधियाना, 999 वर्ग मीटर में प्लॉट की माप, हंबरान रोड में बिरमी गांव में 7260 वर्ग गज का प्लॉट, राधिका कृपाल की लुधियाना, जो अमन कृपाल की पत्नी है, उप्पल के साउथेंड सेक्टर 48 में पहली मंजिल की आवासीय संपत्ति है। अंकिता मिंगी के गुरुग्राम में 49 और आईसीआईसीआई बैंक में ड्रीमहीट होम्स प्राइवेट लिमिटेड और ग्लोबल प्रिंटलिंक ग्राफिक्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर एक-एक लाख रुपये के दो एफडीआर हैं।

केंद्रीय वित्तीय जांच एजेंसी ने सीबीआई, नई दिल्ली द्वारा इंडियन ओवरसीज बैंक के सहायक प्रबंधक आशु मेहरा, हाइट्स इंटरनेशनल के प्रोपराइटर अमनप्रीत सिंह सोढी, विज़न प्रोन के प्रोपराइटर दिनेश कुमार, साईभक्ति के निदेशकों के खिलाफ दर्ज एफआईआर के आधार पर पीएमएलए के तहत जांच शुरू की। 

मानसिक विक्षिप्त पिता ने की बेटी सहित दो लोगों की हत्या, हमले में कई लोग जख्मी

बंगाल चुनाव के दौरान हो सकती है सियासी हिंसा, विपक्ष की सुरक्षा को लेकर SC में याचिका दाखिल

नेपाल के होटल में महिला संग पाए गए बिहार के 3 जज, तीनों बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -