टाटा कार की खरीदी पर मिल सकता है 1 लाख तक का डिस्काउंट
टाटा कार की खरीदी पर मिल सकता है 1 लाख तक का डिस्काउंट
Share:

तीन से चार माह तक निरंतर महामारी की मार झेलने के पश्चात अब ऑटोमोबाइल सेक्टर एक बार फिर से पटरी पर आने लगा है. मुल्क की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Tata Motors ने लॉकडाउन के दौरान काफी क्षति छैला है. अब हालात सामान्य होने के बाद कंपनी एक बार फिर से कारों की बिक्री बढ़ाने में जुट गई है. कारों की बिक्री को दोबारा पटरी पर लाने के लिए कंपनी अब डिस्काउंट का रास्ता बना रही है बहुत आपको जानकर हैरानी होगी की ग्राहक अगस्त महीने में टाटा कार खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. कार खरीदने पर यूजर्स को मैक्सिमम एक लाख रुपए तक का छूट मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि टाटा की कौन सी कार पर कितना छूट ऑफर किया जा रहा है. ये छूट अगस्त माह तक चलेगा.

Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत

Tata Tiago: टाटा टियागो भारत में बहुत ही लोकप्रिय हैचबैक कार है और अगस्त माह में इस पर कंपनी पूरे 28,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस डिस्काउंट में 15,000 का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपए का एक्सचेंज छूट तो वहीं 3,000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है. यह आपके लिए बेहतरीन ऑफर साबित होगा.

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

Tata Tigor: टाटा टिगोर पर कंपनी पूरे 35,000 रुपए का छूट ऑफर कर रही है जिसमें 15,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 15000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट तो वही 5,000 रुपए का कॉरपोरेट छूट  दी जा रही है.

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

Tata Nexon: Tata Nexon के पेट्रोल मॉडल पर पर कंपनी केवल 5,000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है. वही बात करें अगर Tata Nexon डीजल मॉडल की तो कंपनी पर 15,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट, 5,000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो कुल मिलाकर 20,000 रुपए की छूट दी जा रही है.

वॉल्वो ट्रक्स ने डेल्हीवरी से मिलाया हाथ

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

उत्तर प्रदेश: अचानक लगी ऑटो पार्टस की दुकान में आग, मोबिल ऑयल ने बढ़ाई परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -