उत्तर प्रदेश: अचानक लगी ऑटो पार्टस की दुकान में आग, मोबिल ऑयल ने बढ़ाई परेशानी
उत्तर प्रदेश: अचानक लगी ऑटो पार्टस की दुकान में आग, मोबिल ऑयल ने बढ़ाई परेशानी
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के आगरा में बृहस्पतिवार प्रातः ट्रांसपोर्ट नगर स्थित दयाल मोटर्स ऑटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई. वही आग की लपटें निकलने से समीप के लोगों में खौफ व्याप्त हो गई. आग की तहरीर पुलिस तथा फायर डिपार्टमेंट को दी गई.

वही तहरीर प्राप्त होने पर दमकल की गाड़ियां तथा पुलिस पहुंच गई. बताया गया है कि दुकान अशोक सेठिया की है. इस दुकान में मोबिल ऑयल रखा था, जिसकी वजह से आग ने खतरनाक रूप धारण कर लिया. लगभग चार घंटे की मेहनत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया जा सका. थाना हरीपर्वत इंचार्ज निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि दुकान में मोबिल तेल रखा होने के कारण आग अधिक भड़की. आग लगने की वजह से शॉर्ट सर्किट होने का संदेह है, किन्तु अभी जांच की जा रही है. फिलहाल आंग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के सिद्धार्थनगर जिला कारागार में तैनात कोरोना संक्रमित हेड वार्डर की बस्ती के कैली अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं जिले में 53 और संक्रमित मिले हैं. गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से रिपोर्ट आने के महिला अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. जिले में अब तक 1776 संक्रमित पाए जा चुके हैं. 1215 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि 541 का इलाज चल रहा है और अब तक 16 लोग कोरोना से लड़ते हुए जिदंगी की जंग हार चुके हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

अमित शाह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती हैं हॉस्पिटल से छुट्टी

पीएम मोदी ने 'माही' को लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- आप न्यू इंडिया के लिए प्रेरणा

मेघालय में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 63 नए केस मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -