वॉल्वो ट्रक्स ने डेल्हीवरी से मिलाया हाथ
वॉल्वो ट्रक्स ने डेल्हीवरी से मिलाया हाथ
Share:

हाल ही में लोजिस्टिक्स यूनिकॉर्न डेल्हीवरी और वॉल्वो ट्रक्स ने हाथ मिला लिया है. दोनों कंपनियों के मध्य हुई इस पार्टनरशिप का इरादा देश में नए ट्रांसपोर्ट सॉल्यूशन तैयार करना है. इसमें Volvo FM 4x2 का महत्वपूर्ण किरदार रहेगा, क्योंकि यह एक ट्रैक्टर-ट्रेलर का मिश्रण है. जिसकी सहायता से कार्गो की डिलीवरी वक़्त से की जा सकती है.

साथ ही वॉल्वो का यूनीक Volvo FM 4x2 ट्रैक्टर-ट्रेलर मिश्रण यूरोप में सफल रूप से काम कर रहा है, तथा निरंतर आवश्यक कार्गो को उसकी मंजिल पर पहुंचा रहा है. Volvo FM 4x2 की सहायता से बिना वक़्त गंवाए बहुत ही तेजी के साथ कार्गो को डिलीवर किया जा रहा है. इसकी सहायता से प्रोडक्टिविटी को भी बढ़ाया जा सकता है.

वही लोजिस्टिक्स यूनिकॉर्न डेल्हीवरी गुरुग्राम स्थित लॉजिस्टिक्स स्टार्टअप की स्थापना मोहित टंडन, साहिल बरुआ, भावेश मंगलानी, कपिल भारती तथा सूरज सहारण ने की थी. यह कंपनी डिलीवरी सर्विस देती हैं, तथा अब वॉल्वो के साथ मिलकर ये कंपनी देश में शानदार सर्विस प्रदान करेगी. वही इस साझेदारी के बारे में बोलते हुए, चीफ एग्जीक्यूटिव अधिकारी तथा को-फाउंडर डेल्हीवरी, साहिल बरुआ ने कहा कि मुझे यह ऐलान करते हुए बहुत ही प्राउड हो रहा है. कि मौजूदा वक़्त में COVID-19 के पश्चात् हम और अधिक मजबूत हुए हैं. हम दिल्ली मुंबई एवं बेंगलुरु में मुख्य क्षेत्रों पर देश के सबसे बड़े ट्रक टर्मिनल बना रहे हैं, साथ-साथ अपनी फ्लीट को अपग्रेड एवं व्यापक करते हुए अधिक साझेदार फ्लीट्स भी ला रहे हैं. इसी के साथ कई परिवर्तन हो सकते है.

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -