भारत लाया गया ढाका हमले में मारी गई तारिषी का शव
भारत लाया गया ढाका हमले में मारी गई तारिषी का शव
Share:

नई दिल्ली : बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकी हमले में मारी गई भारतीय युवती तारिषी का शव आज भारत लाया गया। आज दोपहर तारिषी का शव भारत पहुंचा। इसके बाद गुड़गांव में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले तारिषी के गृह जिले फरीदाबाद में उसे मोमबती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। ढाका के एक रेस्टोरेंट में हुए आतंकी हमले में मारी गई तारिषी की मौत से न केवल उनका परिवार बल्कि मोहल्ले वाले भी हैरानी में है।

रविवार को फरीजाबाद में कैंडिल मार्च निकाला गया। शनिवार को उच्च सुरक्षा वाले राजनयिक क्षेत्र के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट में हुए हमले में आतंकी संगठन आईएसआईएस ने हमला बोल कर 20 बंधकों की हत्या कर दी थी। मरने वालों में विदेशी नागरिकों के साथ-साथ एक भारतीय लड़की भी थी। तारिषी अमेरिका में पढ़ाई करती है, वो ठुट्टियां बिताने के लिए ढाका गई थी।

ढाका में उसके पिता का कपड़ों का बिजनेस है। विदेश मंत्री सुषमा स्वारज ने ट्विट कर तारिषी की हत्या की जनाकारी दी। बांग्लादेश में भारतीय उच्चायुक्त हर्ष वर्धन श्रींगला के मुताबिक ढाका हमले के दौरान एक भारतीय नागरिक बाल बाल बच गया। दरअसल वो हमले के वक्त रेस्टोरेंट से निकलने में कामयाब रहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -