8 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'तारक मेहता के टप्पू'

हाल ही में छोटे पर्दे के सबसे चाहते सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू का किरदार निभाने वाले ऐक्टर भव्य गांधी एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार भव्य गांधी यानी टप्पू एक बार फिर से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है. भव्या ने 8 साल बाद इस शो को अलविदा कह दिया था और काफी समय तक टीवी से दूर रहने वाले भव्य इस बार एलियन बन कर फिर से लोगों को हंसाने की तैयारी में हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार भव्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए सीरियल का ‘शादी के स्यापे’ का ट्रेलर लॉन्च किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on

आप सभी को बता दें कि भव्य इस शो में एक एलियन के रोल में नजर आने वाले है उनके पास अपनी कॉमिक स्किल्स को दिखाने का बेहतरीन मौका है. इस शो के प्रोमों में भव्य एलियन के रूप में काफी फनी दिख रहे हैं और इससे पहले भव्य की मां यशोदा गांधी ने इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा, ‘हां, भव्य एक एलियन के रूप में शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शो में भव्य शब्दों का गलत उच्चारण करते हुए नजर आएंगे. यह देखना काफी मजेदार होगा. मैं दो साल के बाद भव्य को टीवी पर वापस देखकर बहुत खुश हूं. बेशक, वह अपनी गुजराती फिल्मों पर ध्यान दे रहा था. लेकिन टप्पू के रूप में लोकप्रिय होने के बाद टीवी पर भव्य की वापसी का मैं इंतजार कर रही थी.''

आप सभी को बता दें कि भव्य का नया शो’ शादी के स्यापे’ एक वीकेंड शो होगा और इसमें उनके सामने ऐक्ट्रेस शीन दास होने वाली है.

Video : स्कूल गर्ल बनकर पूनम उतार दिर शर्ट और दिखा दिए प्राइवेट पार्ट

संगीत को खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं रवि दुबे

लेटेस्ट फोटोशूट से सपना चौधरी ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -