संगीत को खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं रवि दुबे
संगीत को खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं रवि दुबे
Share:

हाल ही में टीवी के बहुत ही शानदार अभिनेता-मेजबान रवि दुबे संगीत को अपनी ताकत नहीं बताते हुए नजर आए हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा कि वह खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं और हाल ही में उन्होंने जी टीवी से जारी बयान में खा कि, 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के होस्ट ने गायन-आधारित रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान रैपिंग में अपना हाथ आजमाया. वहीं रवि ने कहा, "संगीत मेरा आदर्श नहीं है, लेकिन मैंने हमेशा इससे जुड़ाव महसूस किया है. मैंने हमेशा अपने तरीके से संगीत की ओर वापसी की है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "आज, मैं संगीत से जुड़ता हूं और मैं इस मंच के माध्यम से और आप सभी के साथ जुड़ा हुआ हूं." आप सभी को बता दें कि रवि एक बहुत बड़े स्टार्स हैं और उन्होंने कई शोज होस्ट किए हैं जो शानदार रहे हैं. वहीं वह एक बेहतरीन एक्टर हैं आप सभी ने उन्हें जमाई राजा शो में निया शर्मा के अपोजिट देखा होगा जहाँ उनकी दमदार एक्टिंग को खूब पंसद किया गया था.

वहीं आगामी एपिसोड में शान एक प्रतियोगी के साथ गाते नजर आएंगे जो आप सभी देखने के लिए तैयार हो जाइए. रवि एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे होस्ट और एक अच्छे पति भी हैं. रवि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर रवि ने लिखा है When you believe it then you will see it ..not the other way round इसमें वह शानदार दिखाई दे रहे हैं.

एक बार फिर हॉट अवतार से इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रही है डायन

अर्चना पूरन सिंह के बाद यह पूर्व क्रिकेटर बना कपिल के शो का जज

'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -