बच्चो के लिए जल्द आएगा तारक मेहता कार्टून, गजब अवतार में नजर आएंगे जेठालाल और दयाबेन
बच्चो के लिए जल्द आएगा तारक मेहता कार्टून, गजब अवतार में नजर आएंगे जेठालाल और दयाबेन
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब एनिमेटेड अवतार में वापसी करने जा रहा है। 28 जुलाई वर्ष 2008 को शो का फर्स्ट एपिसोड प्रसारित किया गया था तथा पिछले 13 वर्षों में शो के 3125 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं। तारक मेहता एक परिवार मनोरंजन शो है जिसे ऑडियंस बहुत पसंद करते हैं तथा अब इस शो को एनिमेटेड अवतार में बच्चों के चैनल Sony Yay! पर लाया जा रहा है।

वही चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है जिसमें इसके मुख्य भूमिकाओं की झलक बताई गई है। कार्टून शो में भी जेठालाल, दयाबेन, टप्पू तथा बापूजी जैसे उन सभी मशहूर भूमिकाओं को स्थान दिया गया है जो मूल शो की जान हैं। सोनी ये के इंस्टाग्राम पर प्रोमो को रिलीज करते हुए निर्माताओं ने लिखा, "हमारे ब्रांड न्यू शो से टप्पू का लुक रिलीज करते हुए हम बहुत अधिक एक्साइटेड हैं। शीघ्र आ रहा है।" वही प्रशंसकों में शो को लेकर गजब का उत्साह है। क्योंकि ये कार्टून शो बच्चों के लिए बच्चों के चैनल पर पेश किया जा रहा है इसलिए आशा की जा रही है कि टप्पू की भूमिका को थोड़ी अधिक तरजीह दी जाएगी। किन्तु प्रोमो में जेठालाल के पूरे परिवार को बताया गया है।

छोटे पर्दे पर काफी समय से गोकुलधाम सोसायटी के लोग ऑडिययंस का एंटरटेनमेंट कर रहे थे तथा अब यही साफ सुथरा मनोरंजन ऑडियंस को शीघ्र ही एनिमेटेड अवतार में देखने को मिलेगा। सभी भूमिकाओं को बहुत हद तक मैच करने का प्रयास किया गया है। शो के प्रोमो से एपिसोड से अनुमान लगाया जा रहा है कि शो का एनिमेटेड अंदाज टप्पू और उसके परिवार के इर्द गिर्द ही रहेगा। बता दें कि पिछले दिनों शो के लीड अभिनेता दिलीप जोशी ने बताया था कि समय के साथ शो की राइटिंग को थोड़ी मार पड़ी है।

नागिन की ये अदाकारा नहीं करना चाहती है बोल्ड सीन्स, बता डाली ये बड़ी वजह

आर्थिक तंगी से जूझ चुके है चेतन हंसराज, इस तरह खोला राज

निया शर्मा के डांस मूव्स ने लगाई आग, वीडियो देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -