आर्थिक तंगी से जूझ चुके है चेतन हंसराज, इस तरह खोला राज
आर्थिक तंगी से जूझ चुके है चेतन हंसराज, इस तरह खोला राज
Share:

टेलीविज़न के नामी एक्टर चेतन हंसराज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने कार्य के दम पर वो कई दशकों से दर्शकों एंटरटेन करते हुए नज़र आते है। ऐसे में अब एक्टर जलवा एक बार फिर शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2  में नज़र आ रहे। जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रहें हैं। इस बीच अब चेतन हंसराज ने खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया है। चेतन ने कहा कि वर्ष 2020 उनके लिए  बहुत मुश्किल भरा रहा।

मीडिया से बात करते हुए चेतन ने कई खुलासा किया। चेतन ने कहा  कि कम काम मिलने के चलते उन्हें पैसों की कमी को झेलना पड़ा था। तो वहीं उनके कई काम की पेमेंट भी वक़्त पर नहीं मिल पाई। जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसके उपरांत उन्होंने इस परेशानी को खुद पर हावी नहीं होने दिया और इससे वो दुखी नहीं हुए।

जिसके साथ साथ ही चेतन ने अपने खास मित्र कुशल पंजाबी के निधन पर भी बात की। वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि वो जिस भी हालात में था उसे मुझसे बात करनी चाहिए थी। जिसके साथ ही चेतन ने बोला कि वो इस महामारी में पूरा ध्यान रख रहे हैं। मास्क पहने रहते हैं और सेट पर सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान भी रख रहें हैं। ताकि हर कोई सुरक्षित रहें।

AstraZeneca ने वैक्सीन परीक्षणों में पुरानी जानकारी का उपयोग किया हो सकता है: यूएस

विश्व टीबी दिवस 2021: केरल के टीबी उन्मूलन कार्यक्रम को मिला राष्ट्रीय सम्मान

अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी करके 10 लोगों की हत्या करने वाला अहमद गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -