इस ग्रुप ने हैक किया अमिताभ का ट्विटर एकाउंट, जाँच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस
इस ग्रुप ने हैक किया अमिताभ का ट्विटर एकाउंट, जाँच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक हुआ तो मुंबई पुलिस ने इसे बेहद गंभीरता से ले लिया और अकाउंट हैक होने के बाद पुलिस ने अब तत्काल अपना काम भी शुरू कर दिया है. बता दें कि पुलिस ने आनन-फानन में अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र साइबर ने खुलासा करते हुए बताया कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले लोग टर्किश हैकर ग्रुप आयलदिज टीम के है. 

इस संबंध में मुंबई पुलिस के पीआरओ ने जो जानकारी शेयर की है, उसकी माने तो इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया गया है और साइबर सेल के मुताबिक यह काम प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप Ayyildiz Tim का है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर भी लगा दी थी और महानायक का बायो भी बदल दिया गया है. 

दूसरी ओर जानकारी मिली है कि अब अमिताभ बच्चन का अकाउंट रिकवर भी कर लिया गया है. खबर है कि हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं. जबकि मुंबई पुलिस द्वाराइस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू की जा चुकी है. हैकर्स ने अमिताभ के एकाउंट पर एक लंबा सा पोस्ट भी लिखा था. 

 

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, ईशा ने दूसरी बेटी को दिया जन्म

समय से पहले खत्म की शूटिंग, फिर बैचलर ट्रिप पर निकल पड़ी वाणी कपूर

VIDEO : बुरी तरह डर उठीं तापसी, गेम खेलने के दौरान हुआ ऐसा हादसा

छप्पड़फाड़ हो रही भारत की कमाई, दिशा ने बनाया यह ख़ास रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -