कबीर सिंह : डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, कियारा नहीं थी पहली पसंद
कबीर सिंह : डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, कियारा नहीं थी पहली पसंद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी द्वारा स्टारर फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी, वहीं जबसे फिल्ममेकर ने कबीर सिंह के ट्रेलर को भी हल ही में रिलीज किया है, फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार भी है. जबकि फिल्म में शाहिद कपूर कबीर और कियारा आडवाणी प्रीति की भूमिका में नजर आएगी. वहीं आपको बता दें कि कियारा आडवाणी कबीर सिंह के लिए मेकर्स की पहली च्वॉइस नहीं थी, जबकि स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया थीं, लेकिन जब तारा से बात नहीं बनी तो फिल्म में कियारा को कास्ट किया गया था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब कियारा आडवाणी से फिल्म में तारा को रिप्लेस करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होने बताया कि कबीर सिंह के मेकर्स ने कास्टिंग एजेंट के द्वारा उन्हें अप्रोच किया था, महेश बाबू की आगामी तेलुगू फिल्म भारत एने नेनू में उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद. कियारा ने आगे बताया कि कबीर सिंह के लिए उन्होने स्क्रिन टेस्ट दिया था और संदीप सर क परफॉर्मेंस पसंद आई.

आगे इस बारे में बताया गया कि सब कुछ ठीक चल रहा था, हालांकि किसी कारण से बात नहीं बन पाई, ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म के कास्टिंग में बदलाव हो रहा था और एक दिन फिर मुझे अप्रोच किया गया था.जबकि आगे कियारा ने कहा कि माने डायरेक्टर से पूछा कि मुझे दूबारा कास्ट क्यों कर रहे हैं और उन्होने फिर से कहा कि मैने सिर्फ तुम्हें देखा है. उनको इस बात का पूरा विश्वास था कि इस फिल्म को मैं ही कर पाउंगी. 

 

छप्पड़फाड़ हो रही भारत की कमाई, दिशा ने बनाया यह ख़ास रिकॉर्ड

गैंगस्टर बनेंगे जॉन-इमरान, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

तो क्या बागी-3 में टाइगर से लोहा लेंगे रितेश, सामने आई बड़ी खबर ?

हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर पर भड़कीं ऋतिक की बहन, गुस्से में किया ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -