'बावली तरेड' Song : दलेर-सपना के कायल हुए सदी के महानायक, कहा कुछ ऐसा
'बावली तरेड' Song : दलेर-सपना के कायल हुए सदी के महानायक, कहा कुछ ऐसा
Share:

सपना चौधरी और गायक दलेर मेहंदी का गाना 'बावली तरेड' हाल ही में रिलीज किया है और यह गाना सामने आते ही लोगों की प्ले लिस्ट में भी शामिल हो चुका है. बता दें कि यूट्यूब पर भी यह गाना गजब आग उगल रहा है. गाने का जादू कुछ इस कदर चढ़ा है कि आम लोग तो छोड़िए बॉलीवुड के महानायक भी इसकी तारीफ किए बिना खुद को रोक न सके. 

इसमें जहां दलेर मेहंदी की आवाज का देसी सौंधापन है वहीं सपना चौधरी का ठेट हरियाणवी वाला डांस हर किसी के होश उड़ा रहा है. दोनों का कॉकटेल अब लोगों के दिलों पर सीधे तौर पर राज कर रहा है. वहीं उनके इस गाने पर महानायक की नजर भी पड़ गई. फिर क्या था बिग बी ने न केवल यह गाना सुना बल्कि सपना चौधरी और दलेर मेहंदी के इस गाने की तारीफ भी कर डाली. अमिताभ बच्चन ने दलेर के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, "वाह. क्या बात है. पाजी तुस्सी कमाल कर दिता वे. अपने  ट्विटर अकाउंट पर कुछ इस तरह उन्होंने प्रशंसा की है. 

आपको बता दें कि दलेर मेहंदी ने एक बार अमिताभ बच्चन के लिए भी अपनी आवाज दी है. फिल्म 'मृत्युदाता' में आए गाने 'न न न न ना रे' में दलेर मेहंदी की आवाज पर ही अमिताभ बच्चन थिरकते हुए नजर आए थे. बता दें कि इस गाने 'बावली तारेड' की बात की जाए तो इसे दलेर मेहंदी द्वारा लिखा है जिसमें उनका सहयोग किया है कृष्णा भारद्वाज द्वारा और इस गाने का निर्देशन सुमित भारद्वाज और निर्मित पवन चावला ने मिलकर किया है.

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की शानदार कमाई

इस फिल्म की तैयारियों में जुटी कंगना, मुंबई में चल रहीं जबरदस्त रिहर्सल

पहली पत्नी की बेटी के साथ नज़र आये आमिर खान, वायरल हो रही फोटो

अपने घर के ये काम खुद करते है टाइगर, माता-पिता के लिए किया यह बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -