अजय से पहले उनके सुपरस्टार दोस्त पर जान छिड़कती थी काजोल, लेकिन अब...
अजय से पहले उनके सुपरस्टार दोस्त पर जान छिड़कती थी काजोल, लेकिन अब...
Share:

हाल ही में करण जौहर और काजोल कपिल शर्मा के शो में आए थे. इस शो में काजोल के बारे में कई राज़ सामने आये हैं जिन्हें  उनके फैंस आज तक जान नहीं पाए हैं. इस दौरान करण जौहर ने बताया कि उनकी दोस्ती को 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उन्होंने ये भी बताया कि जब पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी तो दोनों का कैसा रिएक्शन था. करण ने यहां शो में काजोल को लेकर कई खुलासे किए.

वहीं काजोल ने बताया कि पहली बार वो एक पार्टी में करण से मिली थी. इस दौरान करण ने थ्री पीस पहना हुआ था जिसे देख काजोल हंसने लगी थी. करण ने बताया कि काजोल सिर्फ हंस ही नहीं रही थी बल्कि उनका मजाक भी बना रही थी. उन्होंने बताया कि बाद में हम काफी अच्छे दोस्त हो गए थे. यानि अब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. इसी में एक खास बात पता चली कि काजोल का क्रश कौन था.

दरअसल, करण ने बताया कि दूसरी बार हम ऋषि कपूर की फिल्म हिना के प्रीमियर पर मिले थे. इस दौरान अक्षय कुमार काजोल का क्रश हुआ करते थे. उन्होंने बताया कि पूरे प्रीमियर में काजोल अक्षय कुमार को ढूंढती रहीं. उस वक्त मैं उसका सहारा बन गया था. सीक्रेटली मैं भी अक्षय कुमार को ढूढ़ रहा था. अक्षय कुमार तो नहीं मिले लेकिन हम एक दूसरे को मिल गए. तो वहीं से हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई. आपको बता दें कि इसके बाद काजोल और अक्षय कुमार ने फिल्म ये दिल्लगी में साथ काम किया था. बता दें, इस फिल्म को करण जौहर के पिता यश जौहर ने डायरेक्ट किया था. 

तो शरमन के खाते में नहीं आती 3 इडियट्स, इन कलाकारों से होकर गुजरा 'राजू' का रोल

'सब कुशल मंगल' से बड़ा धमाका, अक्षय संग डेब्यू करेंगे ये दो स्टार किड्स

Like Father like Son : देखिये किंग खान और बेटे अबराम की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -