तारा सुतरिया के इस सेक्सी लुक ने लूटा फैंस का दिल
तारा सुतरिया के इस सेक्सी लुक ने लूटा फैंस का दिल
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई एक्ट्रेसेस अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. लेकिन हम आपको आज जिस एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखा रहे हैं उनकी हॉटनेस को देखकर लगता है कि ये किसी से कम नहीं है. जी हां हम बात कर रहे हैं तारा सुतारिया की. आपको बता दें तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को आकर्षित करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria__) on

हाल ही में एक बार फिर से तारा ने अपने कातिलाना अंदाज़ दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया है. आपको बता दें उनकी इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद करते हैं. तारा ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में तारा सुतारिया बेहद आकर्षक दिख रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं तारा ने ऑफ शोल्डर वन पीस पहना हुआ है.

इस ड्रेस के साथ उनके घुंघराले बाल उनकी खूबसूरती में इजाफा कर रहे हैं. आपको बता दें तारा देखने में एकदम स्लिम और उनकी अदाएं किसी भी बॉलीवुड नायिका से कम नहीं हैं. तारा ने ये लुक प्रियंका और निक जोनस के वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी के लिए केरी किया था. आपको बता दें तारा सुतारिया फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे नजर आएँगे.

आलिया भट्ट के इस हसीन लुक को देखकर फैन्स रह गए दंग

तीसरी शादी से पांचवी बार पिता बने करिश्मा के एक्स हस्बैंड

लॉस एंजेलिस में इतने बड़े रिसेप्शन की तैयारी कर रहे प्रियंका-निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -