लॉस एंजेलिस में इतने बड़े रिसेप्शन की तैयारी कर रहे प्रियंका-निक
लॉस एंजेलिस में इतने बड़े रिसेप्शन की तैयारी कर रहे प्रियंका-निक
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 19 और 20 दिसंबरको मुंबई में करीबी दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी. उनके रिसेप्शन के मौके पर फिल्म जगत की कई सारी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी. मुंबई में शानदार रिसेप्शन देने के बाद अब ये न्यूली वेड कपल लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो गए हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि वहां पर ये दोनों अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी में है.

जी हाँ... और इस पार्टी में हॉलीवुड के बड़े नाम शामिल हो सकते हैं. सुनने में आया है कि इन दिनों रिसेप्शन के वेन्यू की तलाश की जा रही हैं. ये एक ब्लैट टाई इवेंट होगा. इसमें प्रियंका के करीबी दोस्तों के शामिल होने की संभावना है. सूत्रों की माने तो कैरी वाशिंगटन, ड्वैन जॉनसन, मेघन मार्कल और प्राइस भी इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं बल्कि खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा स्वीटजरलैंड में हनीमून के बाद अपनी अगली फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी.

ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका और निक जनवरी 2019 के अंत में लॉस एंजेलिस में पार्टी रखेंगे. आपको बता दें प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में कपल, दिसंबर की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे थे.

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' का ट्रेलर देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

मिशेल ओबामा के इस चमकदार बूट्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा

केंडल जेनर ने इस फोटोशूट में की हॉटनेस की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -