आलिया भट्ट के इस हसीन लुक को देखकर फैन्स रह गए दंग
आलिया भट्ट के इस हसीन लुक को देखकर फैन्स रह गए दंग
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसी के साथ आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र के कारण भी सुर्खियों में बनी हैं. आपको बता दें आलिया की फिल्म कलंक की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में रामोजी राव फिल्म सिटी में हो रही है. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर से पता चलता है कि वह फिल्म की शूटिेंग में बिजी हैं.

आपको बता दें आलिया के साथ इस फिल्म में वरुण धवन, आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुनाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट फोटोशूट कराती नजर आईं. इस तस्वीर में आलिया भट्ट रोज गोल्ड कलर के गाउन में दिख रही हैं. उनके सिर के बाल जूड़ा लगा है इस वावजूद बालों की कुछ लटें उनके चेहरे पर दिख रही हैं.

वाकई में इस लुक में वो किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं. तस्वीर में आलिया कैमरे के सामने पोज देते समय मुस्करा रही हैं. अब तक उनकी इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं.

अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

आलिया के इस किलर लुक ने उड़ा दिए सभी के होश

रणबीर ने आलिया के लिए किया ये काम, चल गया पता कितना करते हैं एक दूसरे से प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -