तीसरी शादी से पांचवी बार पिता बने करिश्मा के एक्स हस्बैंड
तीसरी शादी से पांचवी बार पिता बने करिश्मा के एक्स हस्बैंड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स हसबेंड संजय कपूर पांचवीं बार पिता बन गए हैं. जी हाँ, हाल ही में संजय और उनकी पत्नी प्रिय को बेबी ब्वॉय हुआ है. आपको बता दें, संजय और प्रिया ने अपने बच्चे का नाम तैमूर की तरह ही काफी यूनीक रखा है. फ़िलहाल इस कपल ने बच्चे की अभी कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है. इन दोनों के बच्चे का नाम 'अजारियस' रखा है. बता दें संजय कपूर ने कुल तीन शादी कर चुके हैं.  करिश्मा से तलाक लेने के बाद प्रिया सचदेव से बीते साल अप्रैल में शादी की थी. 

प्रिया सचदेव की यह दूसरी तो वहीं संजय कपूर की यह तीसरी शादी है. संजय कपूर की पहली पत्नी डिजाइनर नंदिता मथानी थीं. नंदिता से संजय कपूर के दो बच्चे हैं वहीं करिश्मा से भी दो बच्चे हैं. करिश्मा कपूर के दोनों बच्चों के नाम समायरा और कियान हैं. करिश्मा से तलाक लेने के बाद भी संजय के उनसे रिश्ते अच्छे हैं. दोनों बच्चों के साथ वकेशन पर भी जाते रहते हैं. जानकारी दे दें, संजय और करिश्मा ने साल 2016 में तलाक लेकर अपनी 13 साल की शादी को खत्म कर दिया था. इसके बाद उन्होंने प्रिया से शादी कर ली. वहीं 42 साल की प्रिया दूसरी बार मां बनी हैं.

कहा जाता है करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ अपने वैवाहिक जीवन में आई दरारों की असल वजह प्रिया सचदेव को बताया था. करिश्मा ने अपने केस में शिकायत की थी कि प्रिया उनके घर में रहती हैं जिससे उनको मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ती है. फिलहाल दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा के पास है. अक्सर संजय भी अपने दोनों बच्चों के साथ समय बिताते देखे जाते हैं. इस साल गर्मियों में पहले कियान और समायरा करिश्मा कपूर के साथ वकेशन पर लंदन गए थे उसके बाद दोनों संजय कपूर के साथ इटली घूमने गए थे. 

करिश्मा कपूर ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को यूँ किया याद, शेयर की तस्वीर

इंटिमेट सीन शूट करते समय रियल में सेक्स करने लगी थी यह अभिनेत्री!

इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -