पीले लहंगे में तारा ने लूट ली महफ़िलम, देखें वायरल हो रहा वीडियो
पीले लहंगे में तारा ने लूट ली महफ़िलम, देखें वायरल हो रहा वीडियो
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की नवोदित अदाकारा तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मरजावां की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और इससे पहले इस साल मई माह में उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हुई थी और अब ये उनकी दूसरी फिल्म होगी. एक्ट्रेस तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर धमाल मचाती ही रहती हैं और उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका लुक बेहद अट्रैक्टिव नजर आ रहा है.

दरअसल, बात यह है कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया का यह वीडियो मानव मंगलानी द्वारा सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में तारा सुतारिया येलो लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं और इस दौरान उनका लुक देखते ही बन रहा है. तारा हाल ही में फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना के डिजाइन किए हुए ड्रेसेस को प्रमोट करने के लिए इवेंट में पहुंची थीं.

एक्ट्रेस तारा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं, जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की तादाद भी लाखों में हो चुकी है. अकेले इंस्टाग्राम पर तारा के 2.2 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं. वह जैसे ही अपनी कोई फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, तो लाइक और कमेंट्स की बौछार हो जाती है. वहीं तारा की इस सेक्सी वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है. 

मलाइका ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर को कहना पड़ा कपडे पहन ले...'

इस रेस्टोरेंट ने तैयार की Saaho नाम की महा-थाली, एक्टर ने कही ये बात

राजकुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म को हुआ एक साल, डायरेक्टर ने कही ये बात

जन्मदिन पर सामने आई राजकुमार की अगली फिल्म की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -