राजकुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म को हुआ एक साल, डायरेक्टर ने कही ये बात

राजकुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म को हुआ एक साल, डायरेक्टर ने कही ये बात

बीते दिन यानि 31 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपना जन्मदिन मनाया. इसी दिन 31 अगस्त 2018 साल, एक साल पहले एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों को बॉलीवुड के पर्दे पर एक नया अनुभव दिया था. हम बात कर रहे हैं हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की जिसमें, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर अहम भूमिका. इस फिल्म को एक साल बीत चुका हैं और अब फैंस इसके सीक्वल का इंतज़ार कर रहे हैं. इसके बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. 

बता दे कि इस फिल्म के साथ डायरेक्टर अमर कौशिक ने भी डायरेक्शन में कदम रखा था और इस मौके पर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म को अपनी जिंदगी का खास हिस्सा बताते हुए कहा कि, "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इसे 1 साल पूरे हो चुके हैं यह बहुत ही कमाल की फीलिंग है. स्त्री हमेशा से मेरे दिल के करीब रही है और रहेगी. जिस तरह का रिएक्शन मुझे ऑडियंस की तरफ से मिला था, उसने मुझे बहुत ही इमोशनल किया है. मैं इससे ज्यादा कुछ उम्मीद नहीं करता."

इस बारे में अमर ने आगे कहा, "मैं झूठ नहीं कहूंगा लेकिन, इस फिल्म ने मेरी जिंदगी बदल दी. इस फिल्म ने मुझे पहचान दी, इज्जत दी और इंडस्ट्री भी मुझे लेकर काफी वेलकमिंग रही. इसने मेरे लिए दुनिया भर में कई मौकों के दरवाजे खोले हैं." लेकिन इस फिल्म का सीक्वल कब रिलीज़ होगा इसके बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

फिल्म के गुड लक के लिए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर

तो ईद 2020 पर भी नहीं रिलीज़ होगी सलमान की Kick 2!

डेमी ने दिखाया सेक्सी अवतार, देखें कातिल फोटोशूट