जन्मदिन पर सामने आई राजकुमार की अगली फिल्म की रिलीज़ डेट
जन्मदिन पर सामने आई राजकुमार की अगली फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता और बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ एक फिल्म कर रहे हैं जिसकी खबरें काफी समय से चल रही हैं. लेकिन अब बता दें हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट सामने आई है. राजकुमार के साथ मिल कर हंसल ने पिछले साल फिल्म 'तुर्रम खान' पर एक साथ काम करने की घोषणा की थी. शनिवार को राजकुमार राव के जन्मदिन पर हंसल मेहता ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. जानते हैं कब रिलीज़ होगी ये फिल्म. 

बता दें, राजुकमार राव, नुसरता भरूचा की इस फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म यूपी के एक छोटे शहर पर आधारित सोशल कॉमिडी होगी. यानि इस फिल्म में राजकुमार के साथ नुसरत भरुचा कॉमेडी करती दिखाई देंगी. हंसल मेहता ने शनिवार को अपने साथ राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के साथ की एक फोटो ट्वीट की. इसके अलावा हंसल मेहता ने राजकुमार को राव जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही फिल्म 'तुर्रम खान' की रिलीज डेट घोषणा की.

उन्होंने बताया कि यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. बता दें कि राजकुमार राव और नुसरत भरूचा एक साथ पिछली बार साल 2010 में फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में एक साथ दिखाई दिए थे. राजकुमार आखिरी  बार कंगना रनौत के साथ जजमेंटल है क्या में नज़र आये थे जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई. 

B'Day : Newton एक्टर को जब खाना पड़ा मीट, ऐसी थी बॉलीवुड में शुरुआत

बड़ी फिल्मों के कारण एक बार फिर बदली Made in China की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -